March 1, 2024
  • होम
  • MCD Election: AAP आज BJP मुख्यालय का करेगी घेराव, MCD चुनाव टालने के लिए निर्वाचन आयोग पर दबाव डालने का आरोप

MCD Election: AAP आज BJP मुख्यालय का करेगी घेराव, MCD चुनाव टालने के लिए निर्वाचन आयोग पर दबाव डालने का आरोप

  • WRITTEN BY: Girish Chandra
  • LAST UPDATED : March 14, 2022, 9:12 am IST

MCD Election

नई दिल्ली,  MCD Election एमसीडी चुनाव टाले जाने पर आम आदमी पार्टी विरोध जता रही है। पार्टी आज यानी सोमवार सुबह 10 बजे बीजेपी मुख्यालय का घेराव करेगी। आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्हें डर है कि कहीं ये एमसीडी चुनाव हार न जाएं इसलिए बीजेपी ने चुनाव आयोग को डरा धमकाकर एमसीडी चुनाव टालने के लिए कहा है।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि राज्य चुनाव आयोग ने खुद कहा है कि यूनिफिकेशन और इलेक्शन का कोई लेना-देना नही है, फिर भी केंद्र के दबाव के चलते चुनाव टाले गए है। आप नेता ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने चुनाव आयोग को जेल में डालने की धमकी दी है। बीजेपी भ्रष्टाचारी पार्टी है, जो भ्रष्ट लोगों को अहम पदों पर बैठाती है उसके बाद अपने अनुसार काम करवाती है।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी चाहती है कि जल्द एमसीडी के चुनाव कराएं जाए और इसका फैसला दिल्ली की जनता पर छोड़ दिया जाना चाहिए। आप के सीनियर नेता ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी संघर्षो से निकलर एक पार्टी बनी है, जिसमें कई लोगों ने पुलिस के डंडे और लाठी खाए है। कई नेता जेल में रहने के बाद आज जनता की सेवा कर पा रहे है। बीजेपी के लोग जो चाहते है वो दिल्ली में नही चलेगा, दिल्ली की जनता आप के साथ है।

15 सालों में एमसीडी को किया बर्बाद

एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि साल 2013 में जब पहली बार दिल्ली में आम आदमी की सरकार बनी थी तो सरकार 49 दिन बाद गिर गई थी। बीजेपी के लोगों ने इस दौरान कई दिनों तक चुनाव नही कराए। तब आम आदमी पार्टी के लोगों के घर-घर जाकर लोगों को समझाया , उन्हें तैयार किया, सड़को पर प्रदर्शन किए, पुलिस के लाठी-डंडे खाए और तब जाकर बीजेपी का घमंड टूटा और दिल्ली में फिर चुनाव कराए गए।

आप एमसीडी प्रभारी ने आरोप लगाया कि बीजेपी जानती है कि उसने 15 सालों में एमसीडी को बर्बाद किया है। बीजेपी के रहते हुए एमसीडी के कर्मचारी परेशान है, उन्हें समय पर तनख्वाह नही मिलती। दिल्ली की सफाई की जिम्मेदारी बीजेपी के पास थी लेकिन उन्होंने दिल्ली का नाश कर दिया है।

बीजेपी मुख्यालय का घेराव करेगी आप

आप के सीनियर नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी आज बीजेपी मुख्यालय का घेराव करेगी और जल्द चुनाव करवाने और बीजेपी के तानाशाही के प्रति प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में चुनाव के फैसले को अब जनता पर छोड़ देना चाहिए और जनता ही तय करेगी कि दिल्ली में चुनाव होंगे या नहीं।

यह भी पढ़ें:

Election 2022: तीन राज्यों में बीजेपी के सीएम लगभग तय, उत्तराखंड को लेकर संशय बरकरार

Tags