April 18, 2024
  • होम
  • खुद को खत्म कर रही है आम आदमी पार्टी… केजरीवाल को ED के समन के बीच बोली बीजेपी

खुद को खत्म कर रही है आम आदमी पार्टी… केजरीवाल को ED के समन के बीच बोली बीजेपी

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : October 31, 2023, 5:01 pm IST

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भेजे गए नोटिस को लेकर आम आदमी पार्टी भड़की हुई है. AAP नेता आरोप लगा रहे हैं कि भाजपा हमारी पार्टी को खत्म करना चाहती है. इस बीच बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस पर AAP पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी खुद ही खुद को खत्म कर रही है.

रविशंकर प्रसाद ने क्या कहा?

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आम आदमी पार्टी वाले दिल्ली शराब नीति मामले को फर्जी बताते हैं. इनके नेता मनीष सिसोदिया फरवरी महीने से जेल में बंद हैं. उनकी जमानत याचिका पहले लोअर कोर्ट से और फिर हाईकोर्ट से खारिज हुई. इसके बाद अब सुप्रीम कोर्ट ने भी सिसोदिया की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. लेकिन अरविंद केजरीवाल ने आज तक इस महाघोटाले के स्पष्टीकरण में एक भी शब्द नहीं बोला है.

भाजपा ने पूछे ये चार सवाल

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली शराब घोटाले को लेकर AAP संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से चार सवाल पूछे हैं.

1. अरविंद केजरीवाल ने एक्साइज पॉलिसी क्यों बदली?
2. ग्रुप ऑफ मेंबर के साथ बदलने का रिकॉर्ड है?
3. टैक्स दर को बढ़ा कर 7% से 12% क्यों किया गया?
4. अगर शराब नीति इतनी ही अच्छी थी तो उसको वापस क्यों लिया गया.

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पूरे देश में लोगों को भ्रष्टाचार का सर्टिफिकेट देने वाले आज खुद अपराध करने के बाद कह रहे हैं सब झूठ है. इसके साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने देश के लोकतंत्र और देश की जनता को धोखा दिया है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो