June 18, 2024
  • होम
  • Atiq की बहन आयशा नूरी पर आज आ सकता है बड़ा फैसला, पुलिस दर्ज कर चुकी है रिपोर्ट

Atiq की बहन आयशा नूरी पर आज आ सकता है बड़ा फैसला, पुलिस दर्ज कर चुकी है रिपोर्ट

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : May 29, 2023, 12:36 pm IST

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर आज (29 मई) दोपहर 2 बजे सीजेएम अदालत में सुनवाई होगी. वहीं इस मामले में धूमनगंज थाना पुलिस सीजेएम अदालत में रिपोर्ट पेश कर चुकी है. जहां सीजेएम अदालत पुलिस रिपोर्ट के अनुसार यह तय करेगी कि आरोपी आयशा नूरी सरेंडर कर सकती हैं या नहीं. पुलिस ने रिपोर्ट में अदालत को जानकारी दी है कि आयशा नूरी मेरठ की निवासी हैं. उमेश पाल हत्याकांड मामले में साजिशकर्ता के तौर पर आयशा नूरी का नाम सामने आया है.

आयशा नूरी ने बमबाज गुड्डू को दी थी पनाह

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड मामले में साजिशकर्ता के तौर पर आयशा नूरी का नाम भी सामने आया है। इतना ही नहीं अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के ऊपर आरोप है कि उसने पांच लाख रुपए के इनामी गुड्डू मुस्लिम को अपने घर में पनाह दी थी और आर्थिक रूप से उसकी सहायता भी की थी। इसके अलावा आयशा नूरी के पति डॉ अखलाक अहमद पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में है।

चार्जशीट में दर्ज हैं ये नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस की चार्जशीट में एफआईआर में 9 नामजद लोगों के साथ-साथ अन्य लोगों का नाम भी शामिल हैं। जिसमें आयशा नूरी, असद का दोस्त अतिन, अतीक का बहनोई अखलाक, और अतीक के सहयोगी कैश अहमद, राकेश कुमार, नियाज अहमद, मो साजर और अरशद कटरा का नाम मौजूद है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन