June 14, 2024
  • होम
  • कन्हैया लाल हत्याकांड: बीजेपी नेता को मिली जान से मारने की धमकी,पुलिस ने दी सुरक्षा

कन्हैया लाल हत्याकांड: बीजेपी नेता को मिली जान से मारने की धमकी,पुलिस ने दी सुरक्षा

सूरत। राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. इस हत्याकांड के बाद पूरे देश में आक्रोश देखने को मिला. अब खबर आ रही है कि उदयपुर की कट्टरपंथी सोच गुजरात तक पहुंच गई हैं. दरअसल, कन्हैया लाल हत्याकांड पर गुजरात के बीजेपी नेता ने बयान दिया था. जिसको लेकर सोशल मीडीया पर उनकों जान से मारने की धमकी दी गई हैं। शिकायत के बाद राज्य़ पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया करा दी हैं। बीजेपी पादरा तालुका समिति के उपाध्यक्ष नीलेश सिंह जादव ने वाडू पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इस शिकायत में जादव ने कहा कि, “अब्दुल सुबुर चौधरी नाम के आदमी ने सोशल मीडिया पर मुझे धमकी दी है. धमकी में लिखा था कि तुम्हारा अंजाम भी राजस्थान के कन्हैया लाल जैसा होगा.”

नीलेश सिंह जादव ने किया था ये पोस्ट

बता दें कि बीजेपी नेता जादव ने बताया कि यह धमकी राजस्थान के पुलिस अधीक्षक सौरव कुमार खिचर के फेसबुक पेज पर उनकी टिप्पणी के जवाब में दी गई थी. दरअसल, जादव ने खिचर के फेसबुक पेज पर एक टिप्पणी की थी, जिसमें उन्होंने लिखा- “वहां हत्यारों को अच्छी तरह पता था कि इस अपराध के लिए उन्हें जेल भी जाना पड़ेगा. यहां तक कि उन्हें आजीवन कारावास की सजा भी हो सकती है, लेकिन हत्यारों ने फिर भी इस अपराध को अंजाम दिया. इसके लिए आरोपी परिवार को करोड़ों रुपये की धन राशि की मदद मिली होगी. यह सारा पैसा सऊदी, कतर और कुवैत से आया होगा.

जादव ने अपने टिप्पणी में कही ये बात

जादव ने अपने टिप्पणी में कहा कि, “एनआईए हत्यारों के परिवार के सदस्यों मौलवी को गिरफ्तार करे, ताकि धन का उपयोग नहीं किया जा सके, और उनकी पूरी संपत्ति को जब्त कर लेना चाहिए. ये लोग धर्म के लिए ऐसे अपराध नहीं करते बल्कि पैसे लिए करते है. अगर कोई पत्रकार या राजनीतिक नेता उनका समर्थन करता है तो उन्हें भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए.”

शख्स ने कमेंट का दिया जवाब

इस कमेंट के जवाब में अब्दुल सुबुर चौधरी ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें धमकी दी- “उनका भी यही हश्र होगा.” जादव ने 30 जून को शिकायत दर्ज कराई और शनिवार को पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई.

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन