June 26, 2024
  • होम
  • Watch: कीचड़ में छिपकर बैठे मगरमच्छ ने शख्स पर यूं कर दिया अटैक, वायरल हुआ वीडियो

Watch: कीचड़ में छिपकर बैठे मगरमच्छ ने शख्स पर यूं कर दिया अटैक, वायरल हुआ वीडियो

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 14, 2024, 11:50 am IST

Viral Video: धरती पर ऐसे कई जानवर होते हैं, जो अपना रूप बदल कर शिकार को दबोचते हैं। वे शिकार या शिकारियों को देखते ही अपना रूप-रंग तुरन्त बदल लेते हैं, ताकि उन्हें धोखा दे सकें। लेकिन जिन जानवरों के अंदर ये टैलेंट नहीं होता, वो फिर शिकार के लिए नया तरीका को खोजते हैं। कोई छिपकर शिकार को दबोचता है तो कोई घेराबंदी करके उसपर टूट पड़ता है। ऐसे ही एक जानवर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो छिपकर शिकार पर हमला करता नजर आ रहा है। ये जानवर असल में एक मगरमच्छ है, जिसे ‘पानी का दैत्य’ भी कहते हैं।

मगरमच्छ ने किया कैमरामैन पर अटैक

मगरमच्छ कीचड़ में ऐसे छिपकर बैठा हुआ था कि किसी को मालूम ही न चल पाए कि वो वहां मौजूद है। उसने अपने शरीर को पूरी तरह से कीचड़ में लपेट रखा है, जिससे कि शिकार को उसके वहां मौजूद होने का एहसास न होने पाए और शिकार के पास आने पर वो उसे दबोच सकें। हालांकि वीडियो बनाने वाले शख्स को मालूम पड़ जाता है कि कीचड़ में जो जीव छिपा हुआ है, वो एक खतरनाक मगरमच्छ है। वीडियो में आपको दिख रहा होगा कि शख्स जैसे ही उसे कैमरे में शूट करने का प्रयास करता है, उसे पता चल जाता है और वो एक झटके में उसपर हमला बोल देता है। ये देख कर कैमरामैन भी अपनी जान बचाने के लिए पीछे की ओर दौड़ने लग जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jay Brewer (@jayprehistoricpets)

इस खतरनाक वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर jayprehistoricpets नाम की आईडी से साझा किया गया है, जिसे अब तक 40 लाख से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है, जबकि डेढ़ लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को पसंद भी किया है।

यह भी पढ़े-

साइनबोर्ड पर लिखा था ‘No Fishing’, लेकिन किंगफिशर ने कुछ ऐसा किया कि….

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन