May 30, 2024
  • होम
  • किंग कोबरा पर प्यार लुटाता दिखा पिल्ला, कभी किस तो कभी लगा लिपटने, आप भी देखिए…

किंग कोबरा पर प्यार लुटाता दिखा पिल्ला, कभी किस तो कभी लगा लिपटने, आप भी देखिए…

नई दिल्ली: इस दुनिया में किंग कोबरा और एक कुत्ते के बच्चे का सामना करने की धारणा आम तौर पर खतरनाक माना जाता है, लेकिन एक हालिया वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर दर्शकों को हैरान कर दिया है. इस वीडियो को david0ff_01 नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने साझा किया है. इस वीडियो में एक विशाल किंग कोबरा और एक चंचल पिल्ला के बीच दिल को छू लेने वाली बातचीत को दिखाया गया है।

इस वीडियो में पिल्ले को कोबरा के साथ दोस्ताना तरीके से उलझते हुए दिखाया गया है. आक्रामकता का रूप लेने के बजाय किंग कोबरा घबराया हुआ नजर आ रहा है. क्योंकि पिल्ला कभी उसे चाटता और कभी लिपटता है. यह जितना असामान्य है उतना ही दिल को छू लेने वाली दृश्य भी है, जो इन दो अलग प्रजातियों की प्राकृतिक प्रवृत्ति को चुनौती देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dovud Karimzod (@david0ff_01)

कोबरा पर लुटाया प्यार

शेयर किए गए इस पोस्ट को अभी तक 37 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं जो यूजर्स का ध्यान आकर्षित कर रहा है. असाधारण फ़ुटेज पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा कि कोबरा भ्रमित है. दूसरे यूजर ने कहा कि वह इतना प्यारा था कि सांप को भी नहीं पता था कि क्या करना चाहिए है. तीसरे यूजर ने कहा कि इस पिल्ले से उस सांप को प्यार महसूस हुआ और वह भ्रमित था।

यह भी पढ़े-

IPL में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बन जाएंगे युजवेंद्र चहल, कर सकते हैं अपने नाम यह रिकॅार्ड

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन