June 23, 2024
  • होम
  • हाथी के बेहद करीब पहुंच गया शख्स, सूंड से उठाकर हवा में ऐसा फेंका और फिर जो हुआ…

हाथी के बेहद करीब पहुंच गया शख्स, सूंड से उठाकर हवा में ऐसा फेंका और फिर जो हुआ…

नई दिल्ली: हाथी जिसे अक्सर समझदार जानवर कहा जाता है, उसने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक बार फिर अपने हैरान करने वाले स्वभाव को दिखा दिया है. इस वीडियो को @vikram_sir_saralganit नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने साझा किया है, इस वीडियो में एक हाथी और एक शख्स के बीच एक चौंकाने वाली मुठभेड़ को दिखाया गया है, जिसे दो लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं।

दोनों के बीत मुठभेड़

इस वीडियो में शख्स को हाथी के साथ संबंध स्थापित करने का प्रयास करते हुए कुछ हरी पत्तियां देने के लिए उसके करीब आते देखा जा सकता है. इस वीडियो में लग रहा है कि दोनों में सामान्य बातचीत चल रही है, लेकिन कुछ ही समय में खतरनाक मोड़ ले लेती है जब हाथी उसपर अचानक हमला कर देता है, जिससे शख्स हवा में तेज़ उछलकर पीछे की तरफ जा गिरता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikram Sir (@vikram_sir_saralganit)

 

इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच बड़े पैमाने पर बहस छेड़ दी है. एक यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में चुटकी लेते हुए कहा कि हाथी सोच रहा होगा कि दो रुपये की घास खिलाकर मालिक बन रहा है. एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर्स ने सावधानी बरतने का आग्रह करते हुए कहा कि जंगली जानवरों को अकेला छोड़ दें. तीसरे ने सलाह दी कि जब हाथी की पूंछ हिल रही हो तो उसके पास कभी न जाएं, क्योंकि उसे खतरा महसूस होता है।

यह भी पढ़े-

IPL में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बन जाएंगे युजवेंद्र चहल, कर सकते हैं अपने नाम यह रिकॅार्ड

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन