March 4, 2024
  • होम
  • डॉक्टर ने शख्स को कान में लगाया डिवाइस, पहली बार सुनाई दी पत्नी की आवाज, फिर जो हुआ…. देखिए वीडियो

डॉक्टर ने शख्स को कान में लगाया डिवाइस, पहली बार सुनाई दी पत्नी की आवाज, फिर जो हुआ…. देखिए वीडियो

नई दिल्ली: आज के समय में साइंस काफी आगे निकल चुका है. जब किसी व्‍यक्ति के शारीरिक या मानसिक स्वास्थ्य में गड़बड़ी होने लगती है जिन्हें तकनीक की सहायता से दूर किया जा सकता है. कई उपकरण का आविष्कार किया गया है जो दिव्यांग व्यक्तियों के जीवन को सरल बना रहे हैं. जब कोई व्यक्ति अपने डिसऑर्डर के ठीक होने के बाद जो भावनाएं व्यक्त करते है वो निश्चित रूप से दिल को छू लेने वाली होती हैं. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसे देखकर आपकी भी आंखे नम हो जाएगी।

पहली बार पत्नी की आवाज सुनकर हैरान रह गया पति

आज आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देख आप हंसने से खुद को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. इस वीडियो में देख सकते है कि एक डॉक्टर शख्स के कान में हियरिंग डिवाइस एडजस्ट करने की प्रयास कर रहा है. एडजस्ट होने के बाद डॉक्टर कहता है कि क्या आप मेरी आवाज सुन सकते हैं? यह बात सुनकर वह शख्स बोलता है और काफी इमोशनल हो जाता है. बगल में बैठी उसकी पत्नी भी काफी इमोशनल हो जाती है और खुशी के मारे दोनों रोने लगती है. इसके बाद डॉक्टर कहता है कि क्या आप खूद की आवाज सुन सकते हैं? वो शख्स अपनी एक्साइटमेंट को कंट्रोल करने की प्रयास करता है और आंसू भी निकल आते हैं।

डॉक्टर से पति ने कही ऐसी बात ?

सिर हिलाकर डॉक्टर को कहता है कि लगाए हुए डिवाइस से उसे क्लियर सुनाई दे रहा है और भावुक होकर रोने लगता है. उसकी पत्नी उस पल की खुशी को उस शख्स के साथ शेयर करती है और डॉक्टर को शुक्रियादा करते हुए कहती है कि हम बहुत उत्साहित हैं. महिला आगे कहती है कि अब मैं आपके फोन पर कॉल कर सकती हूं. इसके बाद वह शख्स अपनी सुनने की शक्ति वापस आने पर उत्साह से रो रहा था, अचानक रोना बंद करके डॉक्टर से कहता है कि मेरे कान में दर्द हो रहा है और मेरे कान से मशीन निकालो।

ये भी पढ़ें-

Mumbai में बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में हुई चोरी, चोरों ने लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

Amritpal Singh की गिरफ्तारी को लेकर ‘वारिस पंजाब दे’ के वकील का दावा, ‘हो सकता है एनकाउंटर’

Tags