May 21, 2024
  • होम
  • नए घर के कमरे की मरम्मत में कपल को मिला 10 फुट का कुआं, अब दोनों जोड़े ये प्लान है बना रहें

नए घर के कमरे की मरम्मत में कपल को मिला 10 फुट का कुआं, अब दोनों जोड़े ये प्लान है बना रहें

नई दिल्ली: एक जोड़े ने पहली बार अपने लिए घर खरीदा. जब वे अंदर आये तो उन्हें ऐसी चीज दिखी, जिसके बाद वे हैरान रह गये.दरअसल अपने कमरे की मरम्मत करते समय उन्हें 10 फीट गहरा कुआं मिला. 28 साल की शानिया लॉयड अपने 25 साल के पति रॉस बेनेट के साथ खरीदे गए घर में रहने चली गईं.

लगभग 2 करोड़ का घर

उन्होंने यह घर नवंबर में 1.99 करोड़ रुपये में खरीदा था. शानिया जब वह फर्श की मरम्मत करवा रही थी तो उसने कुछ ऐसा देखा जिसे देखकर उसकी आंखों फटी की फटी रह गई.उन्हें ईंटों से बना एक गहरा कुआँ दिखाई दिया. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लॉयड जो एक डाक कर्मचारी के रूप में काम करते हैं उनका कहना है कि ‘हमारा दिन बहुत व्यस्त था और रात के 10 बजे हमें याद आया कि प्लंबर आ रहा है कल इसलिए हमें सुबह तक फर्श साफ करना था. और ये काम ये काम शानिया के पति रॉस को करना था.

अचानक कुआं दिखाई दिया

तभी अचानक वह चिल्लाने लगा. उसने ईंटों से बना एक घेरा देखा. जिसके अंदर सिर्फ अंधेरा था. फिर वह टॉर्च की मदद से उसके अंदर देखने लगा. उसने सोचा कि अंदर कोई खजाना है. वह उसे देखने के लिए नीचे गया. जब जोड़े ने इस कुएं के पीछे का इतिहास जानने की कोशिश की तो उन्हें पता चला कि उनका दो कमरे का घर जिस जमीन पर बना है.वह पहले खेती के लिए उपयोग किया जाता था.

कपले ये है प्लान

1960 के दशक से इस घर की मरम्मत नहीं की गई थी. जिसके चलते दंपत्ति ने घर की मरम्मत कराने के बारे में सोचा. फिर इलेक्ट्रीशियन का काम करने वाला रॉस कुएं के अंदर चला गया पर उसकी सतह पर मिट्टी थी. उन्होंने और मिट्टी खोदा तो अंदर से पानी निकलने लगा. जिससे पता चलता है कि यह कुआं आज भी काम करता है. जिसे बाद में कवर किया गया. अब यह कपल इसमें लाइट्स लगवाने के बारे में सोच रहा है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन