MakeMyTrip: ऑनलाइन होटल किया बुक, बिल्डिंग देखते ही पैरों तले खिसक गई जमीन

नई दिल्ली:सोशल मीडिया एक्स पर एक यूजर ने दावा किया है कि उनसे MakeMyTrip से OYO होटल बुक किया था, जहां पहुंचे में उसे एक निर्माणाधीन बिल्डिंग मिली। बता दें कि उस यूजर का नाम अमित चांसिकर है। सोशल मीडिया पर यह पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। बता दें कि इस पोस्ट को 9 फरवरी को शेयर किया गया था। वहीं, इस मामले को लेकर कई प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है। इस दौरान MakeMyTrip और OYO रूम्स के आधिकारिक एक्स हैंडल ने भी एक(MakeMyTrip) टिप्पणी साझा की।

ये लिखा पोस्ट में

जानकारी दे दें कि अमित चांसिकर ने पोस्ट शेयर करते(MakeMyTrip) हुए हुए लिखा है कि बेंगलुरु में @makemytrip और @oyorooms घोटाले की चेतावनी! अभी यहां पर आकर पता चला है कि जो होटल मैंने बुक किया था उसका नवीनीकरण(Renovation) चल रहा है। यहां कोई भी नहीं रहता है,इतना ही नहीं बल्कि यहां दो घंटे बर्बाद करने के बाद, उन्होंने मेरे रिफंड से पैसे भी काट लिए। आप लोगों को शर्म आनी चाहिए। यह सब करने के लिए। जानकारी दे दें कि चांसिकर ने अपने पोस्ट के साथ बुकिंग रसीद और स्नैपशॉट भी जोड़े। एक स्नैपशॉट से पता चलता है कि चांसिकर ने MakeMyTrip के साथ एक OYO रूम बुक किया था। इसके साथ ही एक अन्य तस्वीर उस होटल को दिखाती है जो अभी भी निर्माणाधीन है।

कंपनी ने दी प्रतिक्रियाएं

इस दौरान मेकमाईट्रिप ने इस पोस्ट का जवाब दिया और कहा कि हाय अमित, हमारे साथ आपके अनुभव के लिए हम सच में क्षमाप्रार्थी हैं। साथ ही हमारा प्रयास हमेशा अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम अनुभव प्रदान करने का रहा है। हमारी टेलीफोनिक बातचीत के मुताबिक, रिफंड की प्रक्रिया उसी भुगतान पद्धति से की जाती है।

इसके साथ ही OYO के आधिकारिक अकाउंट ने भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि नमस्ते, आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है, हमें विश्वास है कि हमारी टीम पहले ही एक समाधान के साथ आपके साथ जुड़ी है और आवश्यक कदम उठाए हैं। इसके साथ ही, आपसे आगे की सहायता के लिए MMT से संपर्क करने का अनुरोध है।

ये भी पढ़ें:

 

Latest news