khabar Jara Hat kar: फिल्मी अंदाज में अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में बाइक लेकर घुसा युवक

नई दिल्ली: साल 2009 में 3 ईडियट्स आई थी, जो कि बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। बता दें कि इस फिल्म में एक सीन था, जिसमें कि रैंचो(आमिर खान) राजू रस्तोगी(शरमन जोशी) के किरदार के पिता को स्कूटी पर अस्पताल लेकर जाते हैं। वहीं, ऐसा ही सीन एक असल जिंदगी मे भी हुआ है। दरअसल, यहां एक शख्स बाइक पर एक बुजुर्ग को इमरजेंसी वार्ड में ले जाता है,जो कि अब सोशल मीडिया(khabar Jara Hat kar) पर काफी वायरल हो रहा है।

युवक ने इमरजेंसी वार्ड में घुसा दी बाइक

जानकारी दे दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक युवक बाइक पर अस्पताल के अंदर दाखिल होता हुआ दिखाई देता है। इस दौरान उसके पीछे एक बुजुर्ग बेहोश अवस्था में बैठे हुए नजर आते हैं और वे लोग उन्हें बाइक से उतार रहे होते हैं। हालांकि, ऐसी अवस्था में जब भी कोई मरीज को अस्पताल लेकर जाता है, तो उसे स्ट्रेचर पर लेकर जाते है पर यहां इस शख्स ने स्ट्रेचर का वेट नहीं किया। बल्कि वह सीधा बाइक लेकर ही इमरजेंसी वार्ड में घुस गया। यह वीडियो मध्य प्रदेश के सतना जिले का बताया जा रहा है और बाइक चालक(khabar Jara Hat kar) अस्पताल का ही आउटसोर्स कर्मचारी बताया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sach Kadwa Hai (@sachkadwahai)

लोग दे रहें प्रतिक्रियाएं

बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @sachkadwahai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लगभग ढाई हजार लोग लाइक कर चुके हैं। लोगों की इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि इसमे गलत क्या है….रूल जाए भाड़ में जान सबसे पहले होती है। वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया है कि भाई ऐसा पोता मिलना सबको नसीब नहीं होता और एक अन्य यूजर ने लिखा है आपातकालीन सुविधाओं की कमी के चलते लोगों को यह करने पर मजबूर हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें:

Latest news