June 18, 2024
  • होम
  • ब्रिटिश PM ऋषि सुनक के लिए उनकी पत्नी का पोस्ट वायरल, पति के साथ प्यार भरें लम्हों को किया साझा

ब्रिटिश PM ऋषि सुनक के लिए उनकी पत्नी का पोस्ट वायरल, पति के साथ प्यार भरें लम्हों को किया साझा

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 24, 2024, 10:53 am IST

नई दिल्ली: ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति अपनी सादगी भरी जिंदगी और एक दूसरे के लिए बेशुमार प्यार के लिए सुर्खियों में रहते हैं। हाल में एक बार फिर अक्षता ने एक आम जोड़ी की तरह एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा की जिसमें वह अपने पति पर प्यार लुटाते दिखाई दी।

अक्षता ने साझा की तस्वीरें

अक्षता ने ऋषि के साथ हंसती खिलखिलाती दो तस्वीरों को साझा किया और साथ में एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया जिसमें उन्होंने लिखा कि तुम्हारे साथ हूं, हर कदम पर- हर हाल में। गौरतलब है कि अक्षता ने ये पोस्ट ऐसे वक्त पर पोस्ट किया है जब ऋषि सुनक ने देश में आम चुनाव की घोषणा कर दी है। जो कि 4 जुलाई को होंगे। सुनक की ये घोषणा चौंकाने वाली है क्योंकि अब तक ये बात चल रही थी कि देश में आम चुनाव दिसम्बर या अगले साल जनवरी तक हो सकते हैं। लोगों ने अक्षता के इस पोस्ट पर ढेरों प्यारे कमेंट किए और दोनों को हमेशा साथ रहने के लिए दुआएं भी दी।

बता दें कि इधर हाल में संडे टाइम्स ने अमीरों की नई सूची जारी की है। इस सूची में ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति की संपत्ति में पिछले साल £122 मिलियन यानी करीब 1287 करोड़ रुपये का इजाफा हुआ है। ऐसे में अब नई सूची में इनकी अनुमानित कुल प्रोपर्टी 2023 में £529 मिलियन से बढ़कर £651 मिलियन यानी 6867 करोड़ रुपये हो गई है। अपनी प्रोपर्टी में इतने इजाफे के साथ ऋषि सुनक, किंग चार्ल्स III से भी ज्यादा अमीर हो गए हैं।

यह भी पढ़े-

Spain में ढहा समुद्र तट पर बना रेस्तरां, चार की मौत, 27 घायल, PM ने ट्वीट कर जाहिर किया दुख

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन