June 17, 2024
  • होम
  • Bride: जब दूल्हे ने दुल्हन को डाला जयमाला, ताली बजाकर नाचने लगी दुल्हन, लोग देख हुए हैरान

Bride: जब दूल्हे ने दुल्हन को डाला जयमाला, ताली बजाकर नाचने लगी दुल्हन, लोग देख हुए हैरान

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 26, 2024, 5:56 pm IST

Bride: सोशल मीडिया पर अक्सर शादियों के मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इन शादियों में कुछ अनोखी रस्में तो कुछ अजब-गजब कारनामे वाले वीडियोज की सोशल मीडिया पर भरमार होती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जयमाला के समय दुल्हन (Bride) ने अनोखा रिएक्शन दिया. इस वीडियो में लंबा घूंघट लिए दुल्हन जयमाला के समय स्टेज पर ऐसे नाचती है कि दूल्हा आश्चचर्य चकित र रह जाता है. इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं और मजे भी ले रहे हैं.

कूद कूदकर नाचने लगी दुल्हन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर anita_suresh_sharma नाम की यूजर ने शेयर किया है. अपनी शादी में दूल्हा-दुल्हन के इस तरह से खुश होना लोगों को अनोखा लग रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाला के समय के आस पास लोग खड़े हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे के पीछे उसका दोस्त जबकि दुल्हन (Bride) के साथ उसकी भाभी खड़ी है. वीडियो में हम देख सकते हैं कि दूल्हा जैसे ही जयमाला के लिए हाथ आगे बढ़ाता है वैसे ही दुल्हन (Bride) खुद ही लपक कर वरमाला अपने गले में डाल लेती है. सिर्फ इतना ही नहीं दुल्हन ताली भी बजाते हुए उछलने लगती है. दुल्हन के पास खड़ी महिला उसे समझाती है. इसके बाद जब दुल्हन, दूल्हे के गले में वरमाला डालती है तो फिर खुशी से झूम उठती है. यह सब देखकर ऐसा लग रहा है मानो दुल्हन की खुशी का ठिकाना ना हो.

लोगों ने लिए मजे

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अभी तक 2.3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने कमेंट भी किया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘भाई इतनी खुशी किस बात की.’ जबकि दूसरे ने लिखा, ‘जब पसंदीदा दूल्हा मिल जाए तो ऐसा ही होता है. और तीसरे ने लिखा, ‘लगता है बचपन का क्रश है ये उसका.’ तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि , ‘ये दूल्हे का सच्चा दोस्त है, बेचारा परेशान है, हंसा भी नहीं.

ये भी पढ़ें- जयमाला के दौरान दुल्हन के ऊपर कूद गया दूल्हा, फिर जो हुआ…Video

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन