May 30, 2024
  • होम
  • बैंक के सिक्योरिटी गार्ड ने शॉर्ट्स पहने शख्स को देख अंदर घुसने से रोका, वायरल हुआ वीडियो

बैंक के सिक्योरिटी गार्ड ने शॉर्ट्स पहने शख्स को देख अंदर घुसने से रोका, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स को नागपुर के बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में अंदर घुसने से रोका गया, क्योंकि उसने शॉर्ट्स पहना हुआ था. इस वीडियो में सुरक्षा गार्ड के साथ एक शख्स को बहस करते हुए देखा जा सकता है, जिसने कथित तौर पर उसे बैंक के अंदर घुसने से मना कर दिया, क्योंकि उसने शॉर्ट्स पहना हुआ था. शख्स को सुरक्षा गार्ड से यह पूछते हुए सुना जा सकता है कि बैंक के अंदर जाने के लिए ग्राहकों को कैसे कपड़े पहनने चाहिए, इस पर किसी तरह का कोई नियम है, लेकिन सुरक्षा गार्ड ने कोई जवाब नहीं दिया।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले साल 2021 में कोलकाता के एक बैंक में इसी तरह का मामला सामने आया था. वहीं सोशल मीडिया पर कई लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसे नियम अनुचित है, दूसरे ने कहा कि ग्राहकों के लिए कोई आधिकारिक ड्रेस नहीं है।

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा कि रूढ़िवादी सुरक्षा गार्ड दिख रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा कि सब कुछ छोड़ो, जरा सुरक्षा गार्ड की अंगुलियों को देखो! हे भगवान, वह आदमी कितना कमा रहा है? तीसरे यूजर ने कहा कि मुझे भी बैंक के अंदर जाने से मना कर दिया गया और मैं घर वापस लौट गया. 40 सेकंड के इस वीडियो को अब तक एक हजार से अधिक बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़े-

IPL में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बन जाएंगे युजवेंद्र चहल, कर सकते हैं अपने नाम यह रिकॅार्ड

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन