Wednesday, February 8, 2023

लॉटरी में जीता 28 करोड़ का घर, अब 37 करोड़ में बेचने को तैयार

नई दिल्ली: ब्रिटेन के रहने वाले उत्‍तम परमार ने लकी ड्रॉ में 2 हजार रुपये का दाव लगाया था. कुछ दिन बाद इनके सभी नंबर लग गए और इन्होंने 28 करोड़ रुपये का आलीशान महलनुमा घर जीत लिया, लेकिन अब उसी घर को 37 करोड़ रुपये में बेचने जा रहे हैं।

किसकी किस्मत कब पलट जाए, ये बात कोई नहीं जानता, ब्रिटेन के लीसेस्टरशायर शहर के रहने वाले 58 वर्षीय उत्‍तम परमार के साथ ऐसा ही कुछ हुआ. इन्होंने लकी ड्रॉ में दो हजार रुपये दाव लगाया और 28 करोड़ रुपये का आलीशान महलनुमा घर जीत लिया, लेकिन 56 दिनों बाद उसी घर को अब 37 करोड़ रुपये में बेचने जा रहे हैं. यानी अब उस घर की कीमत 9 करोड़ रुपये महंगा हो गया।

कंपनी ने जब घर आकर कहा तब हुआ भरोसा

खबर के अनुसार 58 साल के उत्‍तम परमार पत्‍नी रॉकी और बेटे आरोन के साथ ब्रिटेन के लीसेस्टरशायर शहर में रहते हैं. इन्होंने ओमेज मिलियन पाउंड हाउस ड्रॉ के तहत चार बेडरूम वाला घर जुलाई में जीता था। ड्रॉ होने पर उनके सारे नंबर मैच कर गए थे, लेकिन ड्रॉ जीतने के बाद भी उन्हें यकीन नहीं हो रहा था। इसके बाद उत्‍तम ने अपने बेटे और आरोन से नंबर चेक कराया, उत्‍तम को फिर भी भरोसा नहीं हो रहा था. ओमेज के अधिकारियों ने जब उनके घर आकर इसकी सूचना दी, तो उन्हें भरोसा हुआ।

4200 स्क्वॉयर फीट का घर

उत्‍तम को जो घर लॉटरी में मिला, वह ब्रिटेन के कॉर्नवाल में है. 4200 स्‍क्‍वॉयर फीट में फैला यह घर कई आधुनिक सुविधाओं से तैयार है, इस घर से बाहर का शानदार नजारा देखने को मिलता है. बाहर का नजारा साढ़े पांच एकड़ में विकसित है. उत्‍तम ने इस लकी ड्रॉ में पहले भी अपनी किस्‍मत आजमाई थी, लेकिन उनका भाग्‍य साथ नहीं दिया।

किराये पर लगाने का है विकल्प

खबर के अनुसार उत्‍तम परमार अगर इस प्रॉपर्टी को न बेचें तो भी वह हर महीने 14-15 लाख रुपये कमा सकते हैं. ऐसा इस प्रॉपर्टी को वह किराए पर लगाकर कर सकते हैं. जिस लोकेशन पर यह घर है वह काफी डिमांडिंग एरिया है।

Chhattisgarh ED Raid: फिर IAS के घर से मिला 2 करोड़ 4 किलो सोना, 20 कैरेट का हीरा और 47 लाख कैश

Bomb Threat: मॉस्को से दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप, आनन-फानन में लैंड करवाया गया विमान

Latest news