April 16, 2024
  • होम
  • Jobs 2024: नौकरी ढूंढ रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी, मैनेजमेंट ट्रेनी के पद पर निकली भर्ती, जानें कैसे करें अप्लाई

Jobs 2024: नौकरी ढूंढ रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी, मैनेजमेंट ट्रेनी के पद पर निकली भर्ती, जानें कैसे करें अप्लाई

नई दिल्ली: रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एन्ड केमिकल्स लिमिटेड ने नोएडा के सेक्टर-1 स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस और तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले के रामागुंडम में मौजूद नीट कोटेड यूरिया प्लांट में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि इसके लिए(Jobs 2024) आवेदन प्रोसेस 14 फरवरी से 14 मार्च 2024 तक है।

अधिसूचना मुताबिक संस्थान में 28 पद भरे जाएंगे। अभियान(Jobs 2024) के जरिए मैकेनिकल, केमिकल,इंस्ट्रूमेंटेशन, इलेक्ट्रिकल, लॉ, इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी और HR विभागों में मैजेटमेंट ट्रेनी के पद भरे जाएंगे।

जरूरी शैक्षिक योग्यता

जानकारी दे दें कि इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को मैजेटमेंट ट्रेनी भर्ती सम्बन्धित ट्रेड में बीटेक/बीई डिग्री पास होना चाहिए।

उम्र सीमा

इसके लिए अभ्यर्थियों की उम्र 18 साल से लेकर 25 साल के बीच होनी चाहिए और एमबीए पास अभ्यर्थियों की अधिकतम उम्र 29 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा अभ्यर्थी की अधिकतम उम्र सीमा में आरक्षित वर्गों के अभ्यर्थियों को छूट दी जाएगी।

कितनी मिलेगी सैलरी?

अधिसूचना के मुताबिक चयनित अभ्यर्थियों को मासिक वेतन 40 हजार रुपये से लेकर 1 लाख 40 हजार के मध्य दिया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन

जानकारी दे दें कि आवेदन करने वाले उम्मीदवार आरसीएफएल नोएडा की ओर से जारी एडवर्टाइजमेंट मैजेटमेंट ट्रेनी की भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहते हैं। इसके साथ ही वो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट rfcl.co.in के करियर सेक्शन में जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

ये भी पढे़ं-  महज 7 रुपये की करें बचत, हर महीने 5 हजार रुपये की मिलेगी पेंशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो