April 19, 2024
  • होम
  • BSP MP Danish Ali Covid Positive: संसद में पहुंचा कोरोना, सांसद दानिश अली कोरोना संक्रमित

BSP MP Danish Ali Covid Positive: संसद में पहुंचा कोरोना, सांसद दानिश अली कोरोना संक्रमित

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : December 21, 2021, 5:14 pm IST

BSP MP Danish Ali Covid Positive:

नई दिल्ली. देश भर में कोरोना की रफ्तार तेज़ी से बढ़ रही है, अब कोरोना संसद तक पहुँच गया है. इसी कड़ी में बहुजन समाजवादी पार्टी के सांसद दानिश अली ( BSP MP Danish Ali Covid Positive ) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसमें हैरानी वाली बात यह है कि, कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ लेने के बावजूद सांसद कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं.

दानिश अली ने ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना का कहर अब संसद भवन तक पहुँच गया है. अब सांसद भी कोरोना पॉज़िटिव पाए जा रहे हैं. इसी क्रम में बहुजन समाजवादी पार्टी के सांसद दानिश अली कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसमें हैरानी वाली बात यह है कि, कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ लेने के बावजूद सांसद कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं.
लोकसभा सांसद दानिश अली ने ट्वीट कर बताया कि वे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ऐसे में, वे बीते दिनों जिन भी लोगों के संपर्क में आए हैं, उनसे उन्होंने कोरोना जांच करवाने और आइसोलेशन में रहने का अनुरोध किया है.

फिर एक बार बढ़े कोरोना के मामले

देशभर में कोरोना वायरस फिर एक बार अपने पैर पसार रहा है. इस कड़ी में एकाएक कोरोना के मामलों में उछाल देखने को मिल रहा है. एक ओर जहाँ देश में ओमिक्रॉन की दहशत है तो वहीं दूसरी ओर कोरोना के बढ़ते मामले लोगों की चिंता को और बढ़ा रहे हैं.

त्योहारों और बड़े आयोजनों पर रहेगा प्रतिबन्ध

देश में एक ओर जहाँ कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है, वहीं दूसरी ओर ओमिक्रॉन के मामले भी बढ़ते ही जा रहे हैं. ओमिक्रॉन के मद्देनज़र राज्य सरकारों ने अपने-अपने स्तर पर प्रतिबंध लगाने शुरू कर दिए हैं. ओमिक्रॉन वैरिएंट की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए मुंबई पुलिस ने आदेश जारी किया है.  मुंबई पुलिस के आदेशानुसार शहर में लोगों के इकट्ठे होने पर मनाही होगी साथ ही त्योहार के दौरान किसी बड़े आयोजन को भी अनुमति नहीं दी जाएगी. मुंबई पुलिस ने अपने बयान में कहा कि किसी कार्यक्रम में केवल 50 फीसदी लोगों को ही शामिल होने की अनुमति दी जाएगी. वहीं, कोरोना टीकाकरण पर भी जोर दिया जाएगा. आदेश में आगे कहा गया है कि किसी भी दुकान, प्रतिष्ठान, मॉल, कार्यक्रम और सभा में पूरी तरह से टीकाकरण वाले व्यक्ति होने चाहिए.

 

यह भी पढ़ें:

Priyanka Gandhi attacks PM Modi: पीएम मोदी के यूपी दौरे पर प्रियंका का तंज, कहा-मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हुए

Autonomous Weapons: आखिर क्या है किलर रोबोट्स, क्यों उठी बैन लगाने की मांग

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो