June 14, 2024
  • होम
  • UP Election: सपा से गठबंधन की ख़बरों के बीच बरसे चंद्रशेखर, बोले अखिलेश को दलितों की जरूरत नहीं

UP Election: सपा से गठबंधन की ख़बरों के बीच बरसे चंद्रशेखर, बोले अखिलेश को दलितों की जरूरत नहीं

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : January 15, 2022, 7:46 pm IST

UP Election

उत्तर प्रदेश. उत्तर प्रदेश. (UP Election) उत्तर प्रदेश की चुनावी दांव पेच के बीच बड़ी खबर भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद की ओर से है जहाँ उन्होंने सपा के साथ गठबंधन की सारी अटकलों और कयासों पर पूर्ण विराम लगा दिया है. उन्होंने आज प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रदेश का चुनाव लड़ने के लिए दलितों की ज़रुरत नहीं है.

चंद्रशेखर अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव (UP Election) को लेकर सूबे में हलचल तेज़ है. कई नेता बागी हो रहे हैं तो कितने ही नई पार्टी का दामन थाम रहे हैं. ऐसे में ही दलित मुखिया के रूप में पहचान रखने वाले भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का चुनाव लड़ने के अखिलेश को दलितों की जरूरत नहीं है. हम चुनाव में भाजपा को रोकने की पूरी कोशिश करेंगे और अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे. इस तरह से चंद्रशेखर आजाद ने सपा के साथ गठबंधन की सारी अटकलों पर विराम लगा दिया है.

अखिलेश यादव पर लगाए गंभीर आरोप

आज प्रेस कॉन्फेंस में चंद्रशेखर ने अखिलेश यादव पर सीधे तौर पर वार किया. उन्होंने कहा अखिलेश यादव को आगामी विधानसभा चुनाव में दलितों की जरूरत नहीं है. महीने भर से हमारी इस बात को लेकर समाजवादी पार्टी के साथ बातचीत चल रही थी. जिसके चलते मैंने कल अखिलेश से मुलाकात की. उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश को दलितों की जरूरत तो नहीं ही है साथ ही वे सामाजिक न्याय का मतलब भी नहीं जानते. उन्हें दलितों की लीडरशिप नहीं चाहिए.

 

यह भी पढ़ें:

UP BJP candidate full list: भाजपा ने 107 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, गोरखपुर शहर से चुनाव लड़ेंगे CM योगी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन