March 1, 2024
  • होम
  • ZHZB BO Collection: ‘जरा हटके जरा बचके’ मंडे टेस्ट में हुई पास, चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

ZHZB BO Collection: ‘जरा हटके जरा बचके’ मंडे टेस्ट में हुई पास, चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : June 6, 2023, 9:37 am IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसका पहले दिन की कमाई जबरदस्त देखने को मिली है. इसके चलते वीकेंड पर इस फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिली है. इसी दौरान फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है, जो तीसरे दिन के मुकाबले थोड़ा कम नजर आ रहा है.

चौथे दिन का कलेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म जरा हटके जरा बचके ने चौथे दिन 3.80 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 26.39 करोड़ हो गया है. वहीं इस फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो जरा हटके जरा बचके ने पहले दिन 5.49 का बिजनेस किया था, जो कि एक विक्की कौशल और सारा अली खान के लिए अच्छी ओपनिंग है. वहीं दूसरे दिन 7.25 का कलेक्शन किया. वहीं तीसरे दिन इस फिल्म ने 9.90 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. इतना ही नहीं इस फिल्म को रिव्यू भी अच्छे मिले हैं.

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म जरा हटके जरा बचके 40 करोड़ में बनी है. वहीं हाल ही में लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म जरा हटके जरा बचके का जबरदस्त प्रमोशन भी देखने को मिला था. फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो विक्की कौशल और सारा अली खान के साथ इसमें ईनामउलहक, नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी, सुष्मिता मुख़र्जी सपोर्टिंग किरदारों में दिख रहे हैं.

बालासोर हादसे पर आया रेलवे बोर्ड का बयान, जानिए क्या कहा

Tags