June 16, 2024
  • होम
  • यामी गौतम के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

यामी गौतम के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : May 20, 2024, 1:17 pm IST

नई दिल्ली। Yami gautam became mother: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में थीं। अभिनेत्री ने फिल्मों से ब्रेक भी ले लिया था। अब उनकी तरफ से खुशखबरी सुनने को मिली है। बता दें कि वो मां बन गई हैं। उनके पति आदित्य धर ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स संग ये खास जानकारी साझा की है। इस दौरान कपल ने डॉक्टर का शुक्रिया अदा किया और साथ ही बेटे के नाम का भी खुलासा किया है।

क्या कहा कपल ने?

अभिनेत्री यामी गौतम और फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य धर ने कपल की फोटो साझा करते हुए लिखा कि हम दोनों सूर्या हॉस्पिटल के हार्ड वर्किंग और डेडिकेटेड मेडिकल प्रोफेशनल्स, खासकर कि डॉक्टर भुपेंदर अवस्थी तथा डॉक्टर रंजना धानु को शुक्रिया कहना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि उनके एफर्ट्स और विशेषज्ञता के आधार पर ही हम इस सुखद एहसास के साक्षी बन पाए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditya Dhar (@adityadharfilms)

पोस्ट में आगे लिखा कि जैसा कि हम दोनों इस खूबसूरत यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं हम अपने आने वाले बच्चे के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। उन्होंने लिखा कि जैसे-जैसे हमारा बेटा बड़ा होगा हमें पूरी उम्मीद है कि वो हमारा, हमारे परिवार का तथा पूरे देश का नाम रोशन करेगा।

क्या रखा बेटे का नाम?

यामी ने बेटे के जन्म के ठीक बाद ही अपने बेटे का नाम भी रख दिया है। बता दें कि कपल ने बेटे का नाम वेदाविद रखा है। इसका मतलब होता है वेदों का ज्ञाता। बता दें कि वेदाविद, भगवान विष्णु का भी नाम है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन