June 15, 2024
  • होम
  • 40+ Second Innings: 40 पार की ये हसीनाएं एक बार फिर हुस्न का जलवा बिखेरने को है तैयार

40+ Second Innings: 40 पार की ये हसीनाएं एक बार फिर हुस्न का जलवा बिखेरने को है तैयार

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : January 11, 2024, 11:36 am IST

संबंधित खबरें

मुंबई: ओटीटी के आगमन के साथ, एक समय हाशिये पर रहने वाली अभिनेत्रिया अब जाग गईं है. ये 40+ अभिनेत्रिया ओटीटी के द्वारा एक बार फिर चमकने और फिल्मों में अपना स्टारडम बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. जिसमें सुष्मिता सेन, रवीना टंडन, मदुरी दीक्षित, जूही चावला आदि कई अभिनेत्रिया इस लिस्ट में शामिल है, इनमे से कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जानते है…..

शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री कर रही हैं. इस सीरीज के ट्रेलर में 48 साल की शिल्पा शेट्टी एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. उनके चेहरे पर अभी भाव नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन शिल्पा शेट्टी कहती हैं, ”मैं काफी समय से रोहित शेट्टी के साथ काम करना चाहती थी, अब जाकर मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है.” मैं एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं. ये सीरीज 19 जनवरी 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रसारित होगी.Raveena-Karisma Madhuri Dixit Sushmita Sen Shilpa Shetty chose OTT platform over films for comeback - रवीना-करिश्मा माधुरी दीक्षित सुष्मिता सेन शिल्पा शेट्टी तक ने कमबैक के लिए ...

रवीना टंडन

टिप टिप बरसा पानी’ जैसे गानों से स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन ने वेब सीरीज ‘अरण्यक’ में एक पुलिस अधिकारी की किरदार निभाई है. अब वो डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग में बोल्ड किरदार निभाएंगी. बता दें कि 49 साल की रवीना ने शो के ट्रेलर में अपने स्टनिंग लुक से तहलका मचा दिया है. इस सीरीज में रवीना टंडन ने इंद्राणी कोठारी का किरदार निभाया था. अभिनेत्री रवीना टंडन कहती हैं, ”इंद्राणी कोठारी का किरदार निभाना मेरे लिए एक बड़ी चुनौती थी क्योंकि ये किरदार मेरी निजी जिंदगी से बिल्कुल अलग है” . रुचि नारायण द्वारा निर्देशित, श्रृंखला 26 जनवरी, 2024 से डिज्नी प्लस पर प्रसारित होने वाली है, हॉटस्टार पर प्रसारित की जाएगी.

सुष्मिता सेन

वेब सीरीज आर्य 3 की सफलता के बाद अभिनेत्री सुष्मिता सेन ‘आर्या अंतिम वार’ के अंतिम इंस्टॉलेशन के साथ फिर से सुर्खियों में हैं. 48 साल की उम्र में आर्य 3 में सुष्मिता सेन का एक जबरदस्त अवतार दिखाया गया था जो अपने परिवार की रक्षा के लिए कुछ भी कर सकती है. दरअसल सीरीज के मेकर्स ने आर्या लास्ट वॉर का टीजर रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सुष्मिता सेन जबरदस्त अवतार में दमदार एक्शन करती नजर आ रही हैं. सीरीज के बारे में बात करते हुए सुष्मिता सेन ने कहा, “वेब सीरीज आर्या का हर एपिसोड मेरे लिए दुनिया भर की यात्रा है, ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार 9 दिसंबर, 2024 को प्रसारित होगा.

अयोध्या की रामलीला: प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या में शुरू होगी रामलीला, फ़िल्मी दुनिया की कई दिग्गज कलाकार होंगे शामिल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन