June 25, 2024
  • होम
  • Adipurush: फिल्म की कहानी और VFX में नहीं होगा कोई बदलाव, मेकर्स ने लिया फैसला

Adipurush: फिल्म की कहानी और VFX में नहीं होगा कोई बदलाव, मेकर्स ने लिया फैसला

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : October 7, 2022, 4:33 pm IST

मुंबई: 500 करोड़ के महा बजट वाली प्रभास, कृति और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म के खराब वीएफएक्स और भगवान राम, हनुमान और रावण के लुक को गलत तरीके से दिखाने के लिए फिल्म के मेकर्स को काफी ट्रोल किया जा रहा है। दर्शक फिल्म में बदलाव की मांग कर रहे हैं, लेकिन जो खबरे आ रही हैं उसके अनुसार मेकर्स ने फिल्म में कुछ भी बदलाव करने से साफ मना कर दिया है। मेकर्स ने कहा है कि फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन फेज चल रहा है, इस कारण फिल्म में अब कोई बदलाव करना असंभव है।

निराश है निर्देशक

फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने मीडिया से फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए कहा “हम लोग रामायण की कहानी अच्छे से जानते हैं लेकिन आजकल की जो पीढ़ी है। उन्हें अभी भी इसके बारे में बहुत कुछ नहीं पता है। इस फिल्म के जरिए उन्हें काफी सारी चीजें जानने,समझने को मिल सकती है। मैं भगवान राम का भक्त हूं और मैं ये चाहता हूं कि आने वाली पीढ़ी भी उनके आदर्शो को याद रखे और उनसे सीख ले” ओम राउत का कहना है कि फिल्म के टीजर पर आ रहे नेगेटिव रिस्पॉन्स से वे काफी दुखी थे।

#BoycottAdipurush कर रहा ट्रेंड

बता दें, फिल्म रामायण पर आधारित है। जहां फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका में और कृति सेनन माँ सीता की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। वहीँ फिल्म में सैफ अली खान रावण की भूमिका निभाने वाले हैं। इस फिल्म का टीज़र बीते दिनों 2 अक्टूबर में अयोध्या में एक बड़े से इवेंट के साथ लॉन्च किया गया था। जहां फिल्म की पहली झलक देख कर फैंस के अरमान चकनाचूर होते दिखाई दे रहे हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस समय सोशल मीडिया पर हर ओर #BoycottAdipurush ट्रेंड कर रहा है।

 

महाराष्ट्र: एकनाथ शिंदे VS उद्धव ठाकरे! दशहरा रैली ने बता दिया असली शिवसेना किसकी?

Fire Break Out in Gandhi Nagar: गांधी नगर कपड़ा मार्केट में इमारत की दूसरी मंजिल से शव बरामद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन