Adah Sharma: ‘द केरल स्टोरी’ के बाद ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ में दिखेंगी अदा शर्मा, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

मुंबई: बी टाउन अभिनेत्री अदा शर्मा के करियर की सबसे सफल फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को भला कौन भूल सकता है. डायरेक्टर सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी द केरल स्टोरी इस साल की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार है. बता दें कि ऐसे में अब ‘द केरल स्टोरी’ की सफलता के बाद निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, अदा शर्मा और निर्देशक सुदीप्तो सेन की तिकड़ी शानदार वापसी करने के लिए तैयार है. बता दें कि ये तीनों आने वाले समय में फिल्म ‘बस्तर-द नक्सल स्टोरी’ लेकर आने वाले है. हालांकि इस बीच ‘बस्तर’ फिल्म की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

Bastar: The Naxal Story: फिल्म 'द केरल' में तबाही मचाने के बाद, अब नक्सलियों पर आधारित होगी अदा शर्मा की ये फिल्म, जानिए कब हो रही रिलीज... | Bastar: The Naxal Story:
‘बस्तर’ में दिखेंगी अदा शर्मा

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की अपार सफलता ने अभिनेत्री अदा शर्मा के करियर को एक नई उड़ान दी है. हालांकि उनके प्रसंशक अदा को आने वाले समय में कई फिल्मों में देखना चाहते हैं. इस बीच अदा शर्मा की आने वाले फिल्म ‘बस्तर’ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. अभिनेत्री ने अपनी आने वाली फिल्म ‘बस्तर’ को लेकर मुख्य जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. बता दें कि इस पोस्ट के अनुसार ‘द केरल स्टोरी की टीम डायरेक्टर सुदीप्तो सेन, निर्माता विपुल शाह और एक्ट्रेस अदा शर्मा की तिकड़ी आने वाले समय में फिल्म बस्तर में नजर आने वाले है. बता दें कि छत्तीसगढ़ के नक्सली क्षेत्र और नकस्लियों की अनोखी कहानी को इस फिल्म में दिखाया जाएगा. हालांकि गुरुवार से फिल्म बस्तर की शूटिंग का आंरभ हो गया है.

बता दें कि विपुल अमृतलाल शाह के द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह के जरिए सह-निर्मित ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ सुदीप्तो सेन के द्वारा निर्देशित है और इसमें अदा शर्मा मुख्य किरदार में होने वाली है. बता दें कि सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनी ये फिल्म लास्ट मॉन्क मीडिया के सहयोग से बनाई गई है. ये फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीजहोने वाली है.

Aditya Roy Kapur: अनुराग बसु पर आदित्य रॉय कपूर ने की टिप्पणी, जानें क्या कहा

Latest news