May 22, 2024
  • होम
  • Salman Khan Firing मामले का मूसेवाला मर्डर से क्या है कनेक्शन? अब तक 3 हिरासत में

Salman Khan Firing मामले का मूसेवाला मर्डर से क्या है कनेक्शन? अब तक 3 हिरासत में

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 15, 2024, 8:38 am IST

नई दिल्ली। Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई फायरिंग के मामले की जांच अब मुंबई क्राइम ब्रांच करेगी। केस की गंभीरता को देखते हुए इस मामले को क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है। इससे पहले रविवार की शाम मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन लोगों को सांताक्रूज के वकोला से गिरफ्तार किया। इन तीनों संदिग्धों से क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि इन तीनों ने ही शूटर्स की मदद की थी।

मूसेवाला मर्डर से क्या है कनेक्शन?

बता दें कि गैंगस्टर रोहित गोदारा पर रविवार को हुए मुंबई के बांद्रा में अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की घटना का प्लान बनाने का आरोप है। पिछले तीन हफ्तों से, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) गोदारा के बायोमेट्रिक डिटेल्स की तलाश कर रही है। बता दें कि गोदारा पर पिछले साल राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या तथा मई 2022 में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी शामिल होने का आरोप है।

लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी धमकी

बता दें कि सलमान खान को कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका है। एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में उसने खुलेआम कहा था कि उसके जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है। बिश्नोई ने अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर भी हमला किया था और कहा था कि अभिनेता सलमान खान के साथ उनके करीबी संबंधों की वजह से हमला किया गया था। लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने अभिनेता की सुरक्षा की समीक्षा की थी।

मिली है Y+ सुरक्षा

बता दें कि अभिनेता के पास फिलहाल वाई प्लस सुरक्षा है। मालूम हो कि पिछले साल सलमान खान के ऑफिस में एक धमकी भरा ईमेल मिला था। सलमान के करीबी प्रशांत गुंजालकर को ये धमकी भरा मेल आया था। इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और रोहित गर्ग के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत केस दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें- 

Iran Attack On Israel: इजरायल पर ईरान के हमलों पर आई भारत की प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन