April 16, 2024
  • होम
  • Vikrant Massey: बिक्रांत मैसी के परिवार में है सभी धर्मों को लोग, भाई ने छोटी सी उम्र में कबूल किया था इस्लाम

Vikrant Massey: बिक्रांत मैसी के परिवार में है सभी धर्मों को लोग, भाई ने छोटी सी उम्र में कबूल किया था इस्लाम

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : February 20, 2024, 9:33 pm IST

नई दिल्लीः विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म ब्लॉक बस्टर फिल्म 12वीं फेल की सफलता से गदगद है। इस बीच एक्टर ने पहली बार अपनी परिवार को लेकर कई राज खोले हैं। साथ ही धर्म को लेकर भी अपनी बात रखी है। विक्रांत ने बताया कि उनके भाई ने महज 17 साल की उम्र में ही मुस्लिम धर्म को कबूल कर लिया था। जब यह बात परिवार वालों को पता चली तो उनकी प्रतिक्रिया क्या थी ? अभिनेता ने यह भी बताया है।

परिवार को लेकर क्या कहा

जानकारी दे दें कि विक्रांत मैसी हाल ही में पापा बने हैं। इसी महीने के 7 फरवरी को उनकी वाइफ शीतल ठाकुर ने बेटे को जन्म दिया है। अब अभिनेता ने अपने परिवार को लेकर पहली बार कई राज खोले हैं। दरअसल, विक्रांत हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बोलते नही हैं लेकिन इस बार उन्होंने धर्म को लेकर अपनी बात रखी हैं।

परिवार में अलग-अलग धर्म के लोग

एक इंटरव्यू के दौरान विक्रांत ने कहा कि वह जिस परिवार से नाता रखते हैं वहां अलग-अलग धर्म के लोग हैं। उनका परिवार अलग-अलग धर्म को मानने वाला है। अभिनेता ने यह भी बताया कि उनके बड़े भाई का नाम मोइन है। उन्होंने 17 साल की उम्र में मुस्लिम धर्म को कबूल कर लिया था। हालांकि इसमें परिवार ने भी भाई का साथ नहीं छोड़ा था।

विक्रांत ने आगे कहा कि उनके पिता क्रिश्चन हैं और मां सिख हैं। एक्टर ने कहा कि मैंने बचपन से ही धर्म और अध्यात्म को लेकर अपने घर में काफी बहस होते देखी है। जब बड़ा भाई मुस्लिम बना तो कई रिश्तेदारों ने इसपर सवाल खड़े कर दिए थे लेकिन मेरे पापा ने कहा कि वह मेरा लड़का है और सिर्फ मेरे प्रति जवाबदेही है।

ये भी पढ़ेः     

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो