March 4, 2024
  • होम
  • Vikrant Massey: पत्नी शीतल ठाकुर की प्रेग्नेंसी पर कैसी रही विक्रांत मैसी की अभिक्रिया, खुलासे ने सबको किया हैरतगंज

Vikrant Massey: पत्नी शीतल ठाकुर की प्रेग्नेंसी पर कैसी रही विक्रांत मैसी की अभिक्रिया, खुलासे ने सबको किया हैरतगंज

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : October 20, 2023, 7:49 pm IST

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर ने पिछले साल फरवरी में शादी की थी। पारंपरिक तरीके से दोनों शादी के बंधन में बंधे। वहीं, विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर पेरेंट्स बनने वाले हैं। कुछ समय पहले विक्रांत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं अब अभिनेता विक्रांत मैसी ने मीडिया से एक इंटरव्यू के दौरान पहली बार अपनी पत्नी शीतल ठाकुर की प्रेग्नेंसी के बारे में बात करि है। विक्रांत ने खुलासा किया कि वह पिता बनने के लिए काफी उत्साहित हैं। विक्रांत कहते है, ‘मैं हर भावना का मिश्रण महसूस करता हूं। मैं घबराया हुआ और उत्साहित दोनों हूं और जब भी मुझसे इसके बारे में पूछा जाता है, तो मेरे पास खुद बा खुद शब्द कम पड़ जाते हैं। मैं बस आशा करता हूं कि सब कुछ अच्छे से हो जाए। जब मुझे पता चला था कि शीतल प्रेग्नेंट हैं, तो मैं खुशी से झूम उठा’। बता दें कि, शीतल और विक्रांत 2024 में अपने बच्चे का स्वागत करेंगे।

दोनों की पहली मुलाकात कहा हुई ?

दोनों की मुलाकात आल्ट बालाजी के वेब शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के सेट पर हुई थी। विक्रांत मैसी ने शादी के बाद अपनी पत्नी और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में शायद ही कभी बात की हो। उन्होंने एक इंटरव्यू में शीतल की तारीफ करते हुए कहा था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी गुज़र रही है
अगर एक्टर की पर्सनल लाइफ की करें तो, विक्रांत और शीतल ठाकुर एक-दूसरे को साल 2015 से जानते थे। इन दोनों ने लगभग 4 साल तक डेटिंग करने के बाद साल 2019 में इंटीमेट तरीके से सगाई की थी। इसके बाद 14 फरवरी साल 2022 साल में दोनों ने शादी कर ली। अब करीब डेढ़ साल बाद उनके घर से खुशखबरी आई है। हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है अभी इसपर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है ।

Tags