April 19, 2024
  • होम
  • भोजपुरी एक्ट्रेस-सिंगर अक्षरा सिंह के गाने पर फिदा हुए विक्रम भट्ट, कही ये बात

भोजपुरी एक्ट्रेस-सिंगर अक्षरा सिंह के गाने पर फिदा हुए विक्रम भट्ट, कही ये बात

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : June 17, 2023, 1:06 pm IST

मुंबई: फिल्म मेकर विक्रम भट्ट इन दिनों उनकी आगामी फिल्म ‘1920 द हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में अविका गौर मुख्य किरदार निभा रही हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब विक्रम भट्ट ने भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह और उनके सॉन्ग की काफी प्रशंसा की. विक्रम भट्ट का कहना है कि इस गाने में अक्षरा सिंह का एटीट्यूड बेहद अच्छा है. इतना ही नहीं इस बीच विक्रम भट्ट ने अक्षरा सिंह के एक गाने को गाकर भी सुनाया. वहीं दूसरी तरफ अक्षरा ने भी विक्रम भट्ट का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

Akshara Singh's 'Idhar Aane Ka Nahin' song exploded on YouTube, got more  than 24 crores views » Latest Serial Gossip

अक्षरा सिंह के गाने पर फिदा हुए विक्रम

दरअसल मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षरा सिंह की प्रशंसा करते हुए विक्रम भट्ट ने कहा कि मेरे दिमाग में एक गाना चल रहा था. जो अक्षरा सिंह जी का सॉन्ग था. मैंने यूट्यूब पर ये सॉन्ग देखा है. क्या सॉन्ग है. इस गाने में क्या एटीट्यूड है उनका. मैं तो फिदा हो गया. इस दौरान विक्रम भट्ट ने अक्षरा सिंह के गाने को गाया. अक्षरा के इस नए गाने का नाम ‘इधर आने का नहीं’ है.

अक्षरा सिंह ने शेयर किया विक्रम भट्ट का वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस-सिंगर अक्षरा सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विक्रम भट्ट का ये वीडियो शेयर कर लिखा- विक्रम भट्ट सर बहुत बहुत शुक्रिया इतनी इज्जत देने के लिए… आपने बहुत अच्छा गाया. इतना ही नहीं अक्षरा सिंह ने विक्रम भट्ट को उनकी आगामी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देते हुए लिखा- आप बहुत अद्भुत हैं. खास तौर पर जब आपने कहा- हम बुलइबे नहीं किये. आपको आपकी फिल्म 1920 के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं.

 

यह भी पढ़ें-

बिहार: नीतीश सरकार में मंत्री बने रत्नेश सदा, राज्यपाल राजेन्द्र आर्लेकर ने दिलाई शपथ

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो