May 21, 2024
  • होम
  • Ulajh Teaser: जासूसी एक्शन-थ्रिलर 'उलझ' में नजर आएंगी जान्हवी कपूर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म?

Ulajh Teaser: जासूसी एक्शन-थ्रिलर 'उलझ' में नजर आएंगी जान्हवी कपूर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म?

मुंबई: जान्हवी कपूर जो हमेशा अपने गर्ल-नेक्स्ट-डोर रोल के लिए जानी जाती हैं. इस समय अपनी फिल्म उलझ को लेकर चर्चा में हैं. बता दें सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म का टीजर आज रिलीज किया गया है. फिल्म में जान्हवी एक युवा आईएफएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रही हैं.

IFS ऑफिसर के रोल में जान्हवी

जान्हवी ने ‘उलझ’ में इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर (IFS Officer) का रोल निभाया है. फिल्म उलझ की कहानी देशभक्ति पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी में एक यंग डिप्लोमैट सुहाना (जान्हवी कपूर) के इर्द- गिर्द घूमती नजर आएगी. फिल्म में जान्हवी यानी सुहाना देश और उनके खिलाफ हो रही साजिश के बीच झूलती नजर आएंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

5 जुलाई को होगी रिलीज

फिल्म उलझ को राज़ी, बधाई दो और तलवार के मेकर्स का समर्थन प्राप्त है. जान्हवी के अलावा, एक्शन-थ्रिलर में गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मियांग चांग, ​​राजेंद्र गुप्ता और जीतेंद्र जोशी ने भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. तो वही स्क्रिप्ट सुधांशु और परवीज़ शेख द्वारा लिखी गई है, जबकि अतिका ​​चौहान ने डायलॉग लिखे हैं. विनीत जैन द्वारा प्रोड्यूस यह फिल्म 5 जुलाई 2024 को रिलीज होगी.

जान्हवी कपूर वर्कफ्रंट

बता दें जान्हवी कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित जूनियर एनटीआर स्टारर देवरा: पार्ट 1 में भी दिखाई देंगी. यह उनकी पहली डेब्यू तेलुगु फिल्म है. उन्होंने राजकुमार राव के साथ करण जौहर की मिस्टर एंड मिसेज माही भी किया है. जान्हवी को पुष्पा फेम सुकुमार द्वारा निर्देशित उनकी दूसरी तेलुगु फिल्म आरसी16 के लिए भी साइन किया गया है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन