May 26, 2024
  • होम
  • OTT This Week: इस हफ्ते मिलेगा क्राइम थ्रिलर और ड्रामा का मजा, ओटीटी पर जल्द ही दस्तक देगी ये सीरीज

OTT This Week: इस हफ्ते मिलेगा क्राइम थ्रिलर और ड्रामा का मजा, ओटीटी पर जल्द ही दस्तक देगी ये सीरीज

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : February 4, 2024, 1:30 pm IST

मुंबई: दर्शकों को खुश करने के लिए हर हफ्ते ओटीटी पर कुछ दमदार फिल्में और सीरीज रिलीज होती हैं. बता दें कि आपके पास समय की कमी है और आप थिएटर जाकर 2 से 3 घंटे तक वहां बैठकर फिल्म नहीं देख सकते हैं तो ओटीटी आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है. आप हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी कई फिल्में और सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं. तो आइए जानते है कि आपकी पसंदीदा फ़िल्में और वेब सीरीज़ कब और कहाँ रिलीज़ होंगी….

भक्षक

‘भक्षक’ वैशाली सिंह नाम की एक पत्रकार है और इस फिल्म की कहानी इनकी ही इर्द-गिर्द घूमती है, जो न्याय के खिलाफ लड़ रही है और एक आश्रय गृह में रहने वाली लड़कियों के यौन उत्पीड़न मामले में शामिल लोगों को बेनकाब करने की प्रयास कर रही है. बता दें कि सीरीज में भूमि पेडनेकर, संजय मिश्रा, साई ताम्हणकर और आदित्य श्रीवास्तव हैं, ये फिल्म 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

लवर, स्टॉकर, किलरthis week friday ott movies and web series on netflix amazon prime  Chhatriwali Mission Majnu jhansi 2 Friday OTT Release: इस हफ्ते OTT पर  आएंगी ये फिल्में और सीरीज, लुत्फ उठाने के

‘लवर, स्टॉकर, किलर’ 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, और इस फिल्म की कहानी की बात करें तो एक मैकेनिक पहली बार ऑनलाइन डेटिंग की कोशिश करता है,और ये एक ऐसी महिला से मिलता है, जो बहुत रोमांटिक जुनून को घातक चरम तक ले जाती है. बता दें कि उसके जीवन में एक अलग मोड़ आता है, जब उसे एक पत्रकार से प्यार हो जाता है, और वो शहर में अवैध गतिविधियों का पर्दाफाश करना चाहती है. साथ ही फिल्म में महेश बाबू मुख्य किरदार में है. दरअसल उनके साथ मीनाक्षी चौधरी, राम्या कृष्णा, जयराम, प्रकाश राज और जगपति बाबू भी प्रमुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

कैप्टन मिलर

बता दें कि साउथ सुपरस्टार धनुष की फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली हैं. दरअसल ये फिल्म 9 फरवरी को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी, ये फिल्म फिलहाल सिर्फ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में ही रिलीज होने वाली है.

ए किलर पैराडॉक्स

‘ए किलर पैराडॉक्स’ ने अभिनेता चोई वू सिक कॉलेज छात्र ली टैंग के रूप में फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए वापस आ गए हैं. बता दें कि जब वो एक सुविधा स्टोर में काम के दौरान गलती से एक ग्राहक की हत्या कर देता है, तो बाद में उसे पता चला कि जिस व्यक्ति को उसने मारा था, वो एक सीरियल किलर था, जिसने निर्दोष लोगों के खिलाफ बहुत अपराध किए थे. ये शो 9 फरवरी को आने वाले है.

Mouni Roy: आदियोगी के भक्ति में लीन दिखीं मौनी रॉय, वायरल हुई तस्वीरें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन