June 26, 2024
  • होम
  • Salman Khan: बच्चे जैसी हो गई थी स्थिति… 'टाइगर 3' के एक्शन सीन शूट पर बोले सलमान खान

Salman Khan: बच्चे जैसी हो गई थी स्थिति… 'टाइगर 3' के एक्शन सीन शूट पर बोले सलमान खान

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : October 6, 2023, 2:27 pm IST

मुंबई : अभिनेता सलमान खान ‘टाइगर 3’ के साथ सिनेमा में अपने 35 साल का जश्न मनाने के लिए बहुत उत्साहित हैं. बता दें कि आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है. जिसे सलमान खान कहते हैं कि ‘जिन लोगों ने मुझे मेरे डेब्यू के बाद से प्यार किया है, उन्ही ने मुझे सोशल मीडिया पर एहसास कराया कि मैंने सिनेमा में 35 साल पूरे कर लिए हैं. ये मेरे लिए एक बहुत ही अनोख पल है. हालांकि टाइगर 3 की रिलीज के साथ इस व्यक्तिगत मील के पत्थर का जश्न मनाते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है. साथ ही मुझे पता है कि मेरे फैंस मुझे एक्शन करते हुए देखना बहुत पसंद करते हैं और मुझे उम्मीद है कि टाइगर 3 परफेक्ट गिफ्ट है जिसका वो इंतजार कर रहे थे.

Spot Salman Khan in this leaked photo from the sets of Tiger 3 - Masala
बता दें कि ‘टाइगर 3’ को लेकर बात करते हुए सलमान खान ने कहा कि लोगों ने YRF की ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ देखीं है. हालांकि ऐसे में ‘टाइगर 3’ में दर्शकों को कुछ नया अनुभव देना बहुत महत्वपूर्ण है. बता दें कि सलमान खान ने आगे कहा कि ‘दर्शकों को जबरदस्त अनुभव देने के लिए मेकर्स ने ‘टाइगर 3′ में एक्शन का दायरा भी बढ़ा दिया है. दरअसल फिल्म को इस मामले में शानदार होना ही था क्योंकि इसके अलावा कोई भी विकल्प नहीं था’.

वो सेट पर एक बच्चे की तरह थे

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर को 16 अक्तूबर को रिलीज़ किया जायेगा. बता दें कि इससे पहले इसे लेकर काफी चर्चा हुई है, ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’ और ‘पठान’ के बाद अब ‘टाइगर 3’ के जरिए आदित्य चोपड़ा यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स को और मजबूत बनाने की कोशिश कर रहे है. बता दें कि ‘टाइगर 3’ की शूटिंग को लेकर सलमान खान ने कहा कि वो सेट पर एक बच्चे की तरह थे, जो व्यापक स्तर पर सेट किए गए एक्शन दृश्यों को सिर्फ देख रहे थे. सलमान खान के मुताबिक इन एक्शन सीक्वेंस को शूट करने के लिए उनके लिए बहुत बड़े स्तर पर प्लानिंग की गई थी.

हालांकि शूटिंग के दौरान टीम ने उन चीजों को आजमाया और जो अब तक किसी भी भारतीय फिल्म में नहीं देखी गई हैं. बता दें कि धांसू एक्शन सीक्वेंस का हिस्सा बनकर वो बेहद खुश है. बता दें कि जब स्टंटमैन सीन शूट करा रहा था, तो अभिनेता की स्थिति बच्चे की तरह थी.

बॉक्स ऑफिस पर लगा हॉलीवुड फिल्मों का मेला, गणपत और नागेश्वर राव के लिए बनी मुसीबत

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन