April 24, 2024
  • होम
  • Tiger Shroff: नेगेटिव किरदार निभाना चाहते है टाइगर श्रॉफ, जानें ऐसा क्यों कहा

Tiger Shroff: नेगेटिव किरदार निभाना चाहते है टाइगर श्रॉफ, जानें ऐसा क्यों कहा

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : March 3, 2024, 7:50 am IST

मुंबई: एक्टर टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने एक्शन फिल्मों के द्वारा बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, और एक्शन फिल्मों के अलावा टाइगर को उन फिल्मों में भी देखा जा सकता है जहां वो एक बेहतरीन भी डांसर हैं. बता दें कि उनकी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज के लिए तैयार है. दरअसल एक्टर ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपनी निजी जिंदगी और करियर को लेकर कई खुलासे किए.

ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘जंग’ मेंTiger Shroff keen to do a negative role, wants to lock horns with Hrithik  Roshan – India TV

अभिनेता टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपने मिलनसार स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, और दर्शकों, खासकर बच्चों के बीच “टाइगर” को लेकर जबरदस्त उत्साह बना रहता है. साथ ही टाइगर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि ”ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘जंग’ में मेरे भूमिका को बुरी तरह हरा दिया था, और उन्होंने मुझे बहुत पीटा भी था और मुझे काफी चोट आई थी. तब मेरे मन में उनके प्रति बहुत गुस्सा आया और मैं उनसे बदला लेना चाहता था .

नेगेटिव किरदार निभान चाहते है टाइगरBollywood star Tiger Shroff joins Rohit Shetty's cop drama 'Singham Again'  | Bollywood – Gulf News

बता दें कि टाइगर अपनी बात जारी रखते हुए कहते हैं कि ‘अगर मुझे अवसर मिले तो मैं विलेन जरूर बनना चाहूंगा. दरअसल मैं ऋतिक रोशन की काफी रेस्पेक्ट करता हूं और उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है, लेकिन मैं विलेन बनकर उनसे बदला जरूर लेना चाहूंगा. हालांकि शायद ये मैं ना कर पाऊं क्योंकि उनके सामने मैं विचलित महसूस करने लगता हूँ ‘.

Lok Sabha Election: BJP की पहली लिस्ट जारी, 195 कैंडिडेट्स के नामों का ऐलान, वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन