April 18, 2024
  • होम
  • टाइगर-3 : सलमान एक बार फिर पुरानी को-स्टार के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

टाइगर-3 : सलमान एक बार फिर पुरानी को-स्टार के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : November 27, 2022, 4:11 pm IST

मुंबई: सलमान खान और रेवती की फिल्म ‘लव’ को रिलीज हुए 30 साल हो चुके हैं। फिल्म के गाने आज भी दर्शकों को अच्छे से याद है। इन दिनों ने सिनेमा में वो जादू बिखेरा, जिसे दर्शक आज भी याद करते हैं। फिल्म का गाना ‘साथिया तूने क्या किया’ आज भी रोमांटिक सॉन्ग्स की लिस्ट में टॉप पर शामिल है। हालांकि, इस फिल्म के बाद दोनों साथ में कभी नजर नहीं आए। लेकिन 30 साल बाद यह जोड़ी फिर से अपना जादू दिखाने आ रही है।

फिल्म में न्यू एंट्री

इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्मों के चलते खूब सुर्ख़ियों में हैं। हर कोई सलमान की फिल्म का इंतजार कर रहा है। अब सलमान अपने फैंस के लिए खुशखबरी लेकर हाजिर हो गए हैं।टाइगर-3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर वाली हैं। इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इमरान हाशमी मुख्य विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं और सलमान खान के साथ जबरदस्त फाइट सीक्वेंस करते हुए भी दिखाई देंगे। वहीं इस फिल्म में एक और कलाकार का नाम जुड़ गया है। इस नाम की घोषणा खुद सलमान खान ने की।

सलमान ने बताया ये नाम

टाइगर-3 में एक और एक्टर की एंट्री होने वाली है ये कोई और नहीं बल्कि सलमान खान की कोस्टार हैं। सलमान खान ने बिग बॉस के एपिसोड में इस बात का जिक्र किया। आपको बता दें, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि फिल्म ‘लव’ की एक्ट्रेस रेवती है। आपको बता दें, दोनों करीब 30 साल बाद सिनेमाघरों में साथ नजर आएंगे।

सलमान खान का वर्कफ्रंट

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अभी ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही वे ‘पठान’ में कैमियो रोल में भी नजर आने वाले हैं। बात करें फिल्म की तो ये मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें सलमान के साथ पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी। ख़बरों की मानें तो फिल्म की कास्ट में मुख्य रूप से साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकारों को कास्ट किया गया है।

 

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो