June 26, 2024
  • होम
  • Tiger 3: 'टाइगर 3' की रिलीज से पहले भाईजान ने फैंस से की अपील, पोस्ट साझा कर कही ये बात

Tiger 3: 'टाइगर 3' की रिलीज से पहले भाईजान ने फैंस से की अपील, पोस्ट साझा कर कही ये बात

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : November 11, 2023, 5:12 pm IST

नई दिल्लीः सलमान खान और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज को पूरी तैयारी में है। यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘टाइगर 3’ 12 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सलमान खान की इस अवेटेड फिल्म का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, सलमान खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर फैंस से फिल्म के स्पॉइलर की बात कही।

क्लाइमेक्स को लीक न करने की फैंस से की अपील

सलमान खान ने आज अपने एक्स हैंडल से पोस्ट शेयर किया है, जिसमें अभिनेता ने दर्शकों से फिल्म देखने के बाद इसके क्लाइमेक्स के बारे में जानकारी साझा नहीं करने का अनुरोध किया है। अभिनेता ने फैंस से क्लाइमेक्स को लीक न करने की बात कही है। एक्टर ने आगे कहा कि फिल्म के क्लाइमेक्स को लीक करने पर उन लोगों की उत्सुकता खत्म हो जाएगी है, जिन्होंने फिल्म को नहीं देखा है। इसके अलावा फिल्म के निर्माता और पूरी टीम की मेहनत बर्बाद हो जाती है।

पोस्ट साझा कर की ये बात

अभिनेता ने लिखा, ‘हमने ‘टाइगर 3’ फिल्म को बहुत मेहनत और लगन से बनाया है। कई लोग फिल्म को देखने के बाद उसका क्लाइमेक्स लीक कर देते हैं। इसे सुरक्षित रखने के लिए हम आप पर भरोसा कर रहे हैं। हमें आप पर विश्वास है कि आप वही करेंगे, जो सही होगा। हम उम्मीद करते हैं कि ‘टाइगर 3’ हमारी तरफ से आपके लिए अच्छा तोहफा होगा। सलमान खान ने आगे बताया कि ‘टाइगर 3’ कल सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें – http://The Marvels Collection Day 1: सिनेमाघरों में ‘द मार्वल्स’ ने दी दस्तक, पहले दिन की इतनी कमाई

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन