Salaar: प्रभास की ‘सालार’ ने अमेरिका में बिखेरा अपना जलवा, एडवांस बुकिंग से कमाए इतने करोड़

मुंबई:साउथ अभिनेता प्रभास की फिल्म सालार-पार्ट वन: सीजफायर को लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है. बता दें कि इस फिल्म का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार है. उम्मीद लगाई जा रही है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कमाई के कई रिकॉर्ड अपने नाम करने में कामयाब होगी. हालांकि पहले इसे 28 सितंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन निर्माताओं ने इसकी तारीख को आगे बढ़ा दिया था.

फिल्म ने एडवांस बुकिंग से कमाए इतने करोड़

फिल्म सालार को लेकर काफी उम्मीद थी कि अमेरिकी बाजार में इसकी एडवांस बुकिंग 3 करोड़ रुपये के पिछले आंकड़े को पार कर जाएगी. जो तब हासिल हुई थी जब फिल्म आधिकारिक रूप से सितंबर में रिलीज होने वाली थी. आंकड़ों के अनुसार सालार ने 340 जगहों से 1,104 शो के लिए लगभग 20,461 टिकट बेचकर 552,338 डॉलर (चार करोड़ 60 लाख रुपये) कमाए हैं. बता दें कि फिल्म को रिलीज होने में अभी 11 दिन बचे है. दरअसल फिल्म की एडवांस बुकिंग में फिल्म को लगातार अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. साथ ही प्रभास और प्रशांत नील दोनों के लिए ही सालार बहुत महत्वपूर्ण है.

Salaar Advance Booking: अमेरिका में धड़ल्ले से आगे बढ़ रही 'सालार' की एडवांस  बुकिंग, 'जवान' को भी छोड़ा पीछे - Salaar Advance Booking: Prabhas film  Salaar Part 1 Ceasefire reaches near 2

फिल्म जल्द देगी दस्तक

बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज, श्रुति हासन, टीनू आनंद, जगपति बाबू, ईश्वरी राव और श्रिया रेड्डी भी मुख्य भूमिका में हैं, और इसका मुकाबला शाहरुख खान की फिल्म डंकी से होने वाला है. ये फिल्म 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलायलम में बॉक्स ऑफिस में रिलीज़ होने को पूरी तरह से तैयार है.

MONDAY FLASHBACK: बजट की कमी के चलते रोक दी गई थी हेमा मालिनी की फिल्म, ड्रीम गर्ल ने बताया पुराना किस्सा

Latest news