April 23, 2024
  • होम
  • Happy Birthday Prabhas: X ने दिया प्रभास को बधाई, सोशल मीडिया पर छाए 'सालार'

Happy Birthday Prabhas: X ने दिया प्रभास को बधाई, सोशल मीडिया पर छाए 'सालार'

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : October 23, 2023, 12:28 pm IST

मुंबई:देश के सबसे चहिते स्टार प्रभास का आज जन्मदिन हैं. साथ ही उनके फैंस पूरे जश्न के मूड में हैं. इस खास अवसर पर प्रभास के फैंस को खुश करने का एक परफेक्ट तरीका एक्स ट्विटर ने अपनाया है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ट्विटर ने प्रभास के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म ‘सलार: पार्ट वन – सीजफायर’ के लिए एक खास इमोजी लॉन्च कर दिया है. बता दें कि साउथ सिनेमा के ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने साझा की है.

Happy Birthday Prabhas: 6 हजार बार रिजेक्ट हुए, 'बाहुबली' बनने से पहले ऐसी है प्रभास की जिंदगी | Jago Bhart Hindi News

44वें बर्थडे का खास प्लान

अभिनेता प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर 1979 को हुआ था और आज अभिनेता अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. बता दें कि ​ट्विटर इमोजी ने प्रभास के बर्थडे क्रेज को बढ़ा दिया है. साथ ही फैंस अपने फेवरेट स्टार की इमोजी को साझा कर रहे हैं. फिल्म ‘सालार’ के तौर पर प्रभास की इमोजी बनना बड़ी बात है. ये दर्शाता है कि एक्टर के तौर पर प्रभास की फैन फॉलोइंग बहुत है. बता दें कि ‘सालार’ टीम ने भी प्रभास के फैंस के लिए कुछ सरप्राइज प्लान किए हैं.

साउथ अभिनेता प्रभास की फिल्म ‘सालार’ शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ के साथ ही रिलीज होगी. बता दें कि फिल्म ‘डंकी’ को राजकुमार हीरानी ने निर्देशित किया है और ये साउथ बॉलीवुड का बहुत बड़ा क्लैश होने वाला है. साथ ही दोनों फिल्में 22 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है.

Monday Flashback: जब नरगिस से नाराज हो गए थे सुनील दत्त, जानें क्या थी वजह

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन