May 24, 2024
  • होम
  • Animal:रणबीर कपूर ने फिल्म एनिमल की घटाई फीस, जानें इसकी वजह

Animal:रणबीर कपूर ने फिल्म एनिमल की घटाई फीस, जानें इसकी वजह

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : October 1, 2023, 9:16 am IST

मुंबई: अभिनेता रणबीर कपूर के मुख्य किरदार वाली ‘एनिमल’ साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. बता दें कि फिल्म का दमदार टीजर रिलीज किया गया था जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए थे. हालांकि ‘एनिमल’ के टीजर को ऑडियंस का बहुत ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. साथ ही बताया जा रहा है कि ‘एनिमल’ के ग्रैड विजन की वजह से और प्रोडक्शन में देरी होने के कारण इस फिल्म की लागत बहुत बढ़ गई है. ऐसे में रणबीर कपूर ने इसका सारा खामियाजा अपने ऊपर ले लिया है.

एनिमल के लिए क्यों घटाई फीस

Ranbir Kapoor film animal story leaked before release bhushan kumar  revealed anil kapoor role in movie expose bobby deol rashmika mandanna  फिल्म 'एनिमल' की कहानी रिलीज से पहले हुई लीक - India

ख़बरों के मुताबिक रणबीर प्रति फिल्म करीब 70 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं लेकिन एनिमल के लिए उन्होंने अपनी फीस 50 फीसदी कम कर दी है. हालांकि रणबीर कपूर ने प्रोड्यूसर्स- भूषण कुमार और प्रणय रेड्डी वांगा को सपोर्ट करने के लिए ऐसा किया है. बता दें कि रणबीर कपूर एनिमल के लिए 30-35 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे है. साथ ही अभिनेता द्वारा कम की गई फीस की राशि उनकी फिल्म को बेहतर बनाने पर खर्च की जाएगी.

कब होगी फिल्म रिलीज़

फिल्म एनिमल के लिए रणबीर और संदीप पहली बार साथ नज़र आने वाले है. बता दें कि इस अपकमिंग फिल्म में एक्शन-क्राइम और पिता-पुत्र के रिश्ते की कहानी बताएगी. हालांकि इस फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज करने की उम्मीद जताई जा रही है. साथ ही फिल्म मेकर्स द्वारा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने की उम्मीद जताई जा रही है.

Hina Khan: कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी हिना खान, जानें फिल्म कि कहानी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन