April 16, 2024
  • होम
  • Special Ops 2.0: केके मेनन की 'स्पेशल ऑप्स 2.0' पर नीरज पांडे ने दिया बड़ा अपडेट

Special Ops 2.0: केके मेनन की 'स्पेशल ऑप्स 2.0' पर नीरज पांडे ने दिया बड़ा अपडेट

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : February 27, 2024, 1:08 pm IST

मुंबई: नीरज पांडे द्वारा निर्मित जासूसी थ्रिलर वेब सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स’ भारतीय खुफिया एजेंसी (रॉ) के एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग के इर्द-गिर्द घूमती है. ये सीरीज रॉ एजेंट हिम्मत सिंह की जीवन कहानी पर आधारित है, जिसका किरदार के के मेनन ने निभाया. Special Ops Season 3 का कर रहे हैं इतंजार? तो Kay Kay Menon का ये Video  आपके लिए है सरप्राइज, देखें यहांबता दें कि उसे एक ज्ञात आतंकवादी का पता लगाने का काम सौंपा गया है और वो उस टीम का नेता है जो आतंकवादी को पकड़ेगी. हालांकि पहले पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, और अपनी सफलता के बाद “स्पेशल ऑप्स 2.0” अब रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. अब सीरीज के निर्देशक नीरज पांडे ने ‘स्पेशल ऑप्स 2.0’ पर एक अपडेट शेयर किया है.

नीरज पांडे ने सीरीज के निर्माण कहाSpecial Ops second season director Neeraj pandey give hint Kay Kay Menon |  वेब सीरीज Special Ops का आएगा दूसरा सीजन? डायरेक्टर नीरज पांडेय ने कही ये  बड़ी बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में नीरज पांडे ने सीरीज के निर्माण पर एक अपडेट शेयर किया है. दरअसल उन्होंने कहा है कि “स्पेशल ऑप्स 2.0” पोस्ट-प्रोडक्शन में है. हमारी योजना अगले 3 से 4 महीनों में पोस्ट-प्रोडक्शन पूरा करने वाला है. हालांकि इसकी शूटिंग ख़त्म हो गई है. फिल्म की शूटिंग पूरी दुनिया में, बुडापेस्ट से लेकर तुर्की से लेकर जॉर्जिया और 3 अन्य स्थानों पर किया गया है. ये सीरीज़ पहले भाग से बड़ी है और मुझे उम्मीद है कि ये और भी बेहतर होगी.

क्या बनेंगा सीरीज का तीसरा पार्टSpecial Ops Season 3 का कर रहे हैं इतंजार? तो Kay Kay Menon का ये Video  आपके लिए है सरप्राइज, देखें यहां

निर्देशक ने इस सीरीज के तीसरे भाग जिसका नाम “स्पेशल ऑप्स 3.0” है, के बारे में भी बताया है. उन्होंने कहा कि ये सीरीज सामने आएगा या नहीं, इसके बारे में अभी नहीं पता है. मान लीजिए सीरीज का दूसरा भाग पहला है, और हमें दर्शकों से फीडबैक मिलेगा और अगर दर्शक हमें दूसरा पार्ट बनाने के लिए प्रेरित करेंगे तो हम तीसरे पार्ट पर जरूर काम करेंगे. बता दें कि नीरज पांडे की आने वाली फिल्म अपनी म्यूजिकल लव स्टोरी ‘औरों में कहां दम था’ पूरी तरह तैयार हैं. दरअसल इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू मुख्य भूमिका में हैं, और ये फिल्म जून में बॉक्स ऑफिस में रिलीज होने वाली है. उन्होंने कहा कि वो जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करने वाले है.

Kareena Kapoor ने वंतारा पहल के लिए की अनंत अंबानी की तारीफ, जानें क्या कहा?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो