May 21, 2024
  • होम
  • The legacy of Jineshwar: 'द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर' का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज हो सकती है फिल्म

The legacy of Jineshwar: 'द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर' का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज हो सकती है फिल्म

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 15, 2024, 7:53 pm IST

मुंबई: दर्शकों का इंतजार अब खत्म होने वाला है. ‘द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर’ (The legacy of Jineshwar) का मच अवेटेड ट्रेलर लांच कर दिया गया है. ‘द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर’ फिल्म के ट्रेलर लांच कार्यक्रम सिनेपोलिस मुंबई में निर्माता अभिषेक मालू, प्रोजेक्ट हेड विवेक कुलश्रेष्ठ, अभिनेता सुरेंद्र पाल और कई अन्य लोगों की मौजूदगी में हुआ. इस फिल्म में जैन धर्म की संस्कृति और उसके अनछुए पहलुओं को दिखाया गया है. महावीर जयंती के शुभ अवसर पर 19 अप्रैल 2024 को यह फिल्म रिलीज होगी.

महावीर के जीवन पर बनी है फिल्म

आखिरकार कई बाधाओं को पार करने के बाद इस फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च कर दिया गया है. सिल्वर स्क्रीन पर यह फिल्म धूम मचाने को तैयार है.
‘ जैन परंपराओं की अनकही कहानी को ‘द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर (The legacy of Jineshwar) दिखाने का काम करेगी. यह फिल्म भगवान महावीर की महत्वपूर्ण शिक्षाओं और तीर्थंकर की आध्यात्मिक विरासत पर प्रकाश डालती है. इस फिल्म में दर्शक राजा ऋषभ देव से लेकर भगवान महावीर तक की यात्रा के साथ-साथ खतरगच्छ (जैन धर्म में एक संप्रदाय) की स्थापना को एक दिलचस्प कथा के फॉर्मेट में देखेंगे.

जैन धर्म का सार है ये फिल्म

परियोजना निदेशक विवेक सुधींद्र कुलश्रेष्ठ के विजनरी गाइडेंस और निर्देशक प्रदीप पी. जाधव और विवेक अय्यर द्वारा निर्देशित ‘द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर (The legacy of Jineshwar) जैन धर्म के सार को प्रामाणिकता और श्रद्धा के साथ जीवंत करती हुई दिखाई देती है. फेमस लेखक और गीतकार प्रशांत बेबर, संगीतकार विवियन रिचर्ड और विपिन पटवा के साथ, फिल्म को भावपूर्ण संगीत से भर देते हैं जो हमारा न केवल मनोरंजन करता है बल्कि इंस्पायर भी करता है.

जैन परंपरा को देखने के लिए किया गया आमंत्रित

म्यूजिक कंपोजर और पद्मश्री से सम्मानित कैलाश खेर, जावेद अली और दिव्य कुमार द्वारा मधुर रचनाओं को अपनी आवाज देने से दर्शक फिल्म के शक्तिशाली साउंडट्रैक से मंत्रमुग्ध होने की उम्मीद कर सकते हैं. ‘द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर’ (The legacy of Jineshwar) के पीछे काम करने वाली टीम ऑडियंस को इस ऐतिहासिक क्षण को देखने और जैन परंपरा की समृद्ध टेपेस्ट्री में डूबने के लिए 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में आमंत्रित कर रही है.

Shahrukh Khan: शाहरुख खान के हमशक्ल ने किया गजब का डांस, लोग बोले डुप्लीकेट ही अच्छा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन