March 4, 2024
  • होम
  • The Kerala Story BO: लगातार घट रहा है 'द केरला स्टोरी' का कलेक्शन, 21वें दिन की इतनी कम कमाई

The Kerala Story BO: लगातार घट रहा है 'द केरला स्टोरी' का कलेक्शन, 21वें दिन की इतनी कम कमाई

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : May 26, 2023, 2:31 pm IST

मुंबई: विवादों से घिरी फिल्म द केरल स्टोरी ने (The Kerala Story) थिएटर्स में 5 मई को एंट्री ले ली थी. फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर बीते कुछ दिनों से काफी बवाल मचा हुआ था. हालांकि इससे इस फिल्म की खूब पब्लिसिटी भी हुई है. द केरल स्टोरी में 3 ऐसी लड़कियों की कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शाया गया है जिन्हें धर्म बदलकर ISIS में शामिल कर दिया जाता है. इस दौरान फिल्म द केरल स्टोरी ने बॉक्स पर शानदार कलेक्शन किया है। इतना ही नहीं ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली साल की दूसरी फिल्म बन चुकी है. लेकिन 21वें दिन इस फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखी गई है.

21वें दिन की इतनी कमाई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ ने अपनी रिलीज के 21वें दिन को सिर्फ 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म की कुल कलेक्शन अब 213.17 करोड़ रुपये हो गया है. वहीं इस फिल्म ने 20वें दिन को महज 3.20 करोड़ का बिजनेस किया था. जो फिल्म का अब तक का सबसे कम कलेक्शन है. इसी के साथ ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

फिल्म की स्टार कास्ट

फिलहाल केरल स्टोरी सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल नजर आ रही है. फिल्म द केरल स्टोरी में एक्ट्रेस अदा शर्मा मुख्य किरदार निभा रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस सोनिया बलानी, सिद्धि इडनानी और योगिता बिहानी भी फिल्म में दमदार रोल निभा रही हैं. इतना ही नहीं विजय कृष्णा और प्रणय चौधरी भी खास रोल प्ले करते नजर आ रहे है.

New Parliament: जानिए नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर क्या कहता है भारत का संविधान

Tags