April 16, 2024
  • होम
  • Tax Free The Kashmir Files: दो राज्यों में हुई ' द कश्मीर फाइल्स' टैक्स फ्री, सीएम ने कही ये बात

Tax Free The Kashmir Files: दो राज्यों में हुई ' द कश्मीर फाइल्स' टैक्स फ्री, सीएम ने कही ये बात

  • WRITTEN BY: Jagriti Dubey
  • LAST UPDATED : March 15, 2022, 8:23 am IST

Tax Free The Kashmir Files

नई दिल्ली : ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files Released) सिनेमाघरों मे रिलीज़ हो चुकी है, यह मूवी सच्ची घटना पर आधारित है। इस मूवी की पीएम मोदी ने भी तारीफ की है। गुजरात और मध्य प्रदेश के सीएम ने मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री (The Kashmir Files Tax Free) करने का फैसला किया है। सरकार ने बताया कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ जो सच्ची घटना पर आधारित है इसे हर किसी को देखना चाहिए।
फिल्म को टैक्स फ्री

गुजरात सरकार (Gujarat Government) ने रविवार को हाल ही में रिलीज़ हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री करने का फैसला किया। साथ ही कश्मीर हिन्दुओं के नरसंहार और एक जगह से दूसरी जगह जाने पर आधारित इस फिल्म को मध्य प्रदेश ने भी टैक्स फ्री (Tax Free In Madhya Pradesh) करने का फैसला ले लिया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) ने एक ट्वीट में कहा कि 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ को मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल टैक्स फ्री करने का फैसला किया। फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है. साथ ही मध्यप्र देश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chauhan) ने रविवार को ट्वीट कर कहा ‘फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ द्वारा सन 1990 के दशक में सामना किए गए दर्द, पीड़ा, संघर्ष जैसे का वर्णन किया है।

मुख्य भूमिका में बड़े कलाकार

इस फिल्म में पाकिस्तान समर्थित आतंकादियों द्वारा कश्मीर हिन्दू समुदाय के लोगों की हत्या करने के बाद समुदायों ने लोगों के घाटी से पलायन पर आधारित फिल्म है। फिल्म में अहम भूमिका में अनुपम खेर (Anupam Kher), दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी है।

यह भी पढ़ें:

Kumkum Bhagya Holi Special : कुमकुम भाग्य के सेट पर सितारों पर चढ़ा होली का रंग, हर कोई झूमा डांस और मस्ती में

Regionalism Casteism Collapsed in UP Election : वो मुद्दे जिसने बीजेपी को दिलाई जीत, ध्वस्त हो गए सारे क्षेत्रवाद व जातिवाद

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो