June 26, 2024
  • होम
  • The Great Indian Kapil Show : 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सिर्फ डेढ़ महीने में क्यों होने जा रहा है बंद, यह है वजह

The Great Indian Kapil Show : 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सिर्फ डेढ़ महीने में क्यों होने जा रहा है बंद, यह है वजह

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 3, 2024, 4:30 pm IST

मुंबई: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स पर आने वाला शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) शुरू होने से पहले काफी चर्चा में रहा है. कपिल के लिए यह पहला मौका है जब वह अपने इस कॉमेडी शो को ओटीटी प्लेटफार्म पर लेकर आए हैं. कपिल के इस शो’ को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली.लेकिन कपिल के इस कॉमेडी शो को वह प्यार नहीं मिलता दिखा जैसा टीवी पर मिलता रहा है. अब नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस शो को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा का यह शो अब बंद होने की कगार पर पहुंच गया है. कपिल के लिए हैरान करने वाली बात यह है कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ सिर्फ एक महीने के भीतर ही बंद होने जा रहा है.

अर्चना ने दी जानकारी

इस शो के बंद होने की जानकारी ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) की जज अर्चना पूरन सिंह की तरफ से दी गई है. अर्चना पूरन सिंह ने हालही में एक एंटरटेनमेंट वेब साइट से बातचीत की. जिसमें उन्होंने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को बंद होने की बात को कंफर्म किया है. अर्चना ने शो के बारे में बताया कि हमने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सीजन वन की शूटिंग पूरी कर ली है. कल हमने सीज़न का आखिरी एपिसोड की शूटिंग को कम्पलीट कर लिया है . अर्चना ने बातचीत में आगे बताया कि, ‘सेट पर बहुत मजे और जश्न का माहौल था. इस शो में अब तक का सफर काफी खूबसूरत रहा है. यह एक बहुत ही खूबसूरत पल हम सबके लिए था.

बड़ी हस्तियां इस शो में हो चुकी हैं शामिल

आपको बता दें कि अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा के शो की एक अहम सदस्य रही हैं. वह कपिल के शो, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से अब तक इस शो में उनके साथ लगातार रहीं हैं. नेटफ्लिक्स पर आने वाले ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) की खास बात यह है कि उनके साथ लंबे समय बाद सुनील ग्रोवर एक बार फिर दिखाई दिए. कपिल के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ सीजन वन में रणबीर कपूर, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, विक्की कौशल, सनी कौशल, दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा, इम्तियाज अली, आमिर खान, सनी देओल और बॉबी देओल नजर आए. ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के शुरु हुए छह महीने हो गए हैं अब तक सिर्फ छ एपिशोड ही रिलीज हुए हैं.

ये भी पढ़ें- अर्चना पूरन सिंह ने टीवी शो होस्ट करने के दौरान अपनी ज्यादा हंसी को लेकर किया खुलासा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन