April 12, 2024
  • होम
  • Actresses: इन अभिनेत्रियों ने अभिनय की खातिर छोड़ा अपना घर, जानें लिस्ट में किसका नाम है शामिल

Actresses: इन अभिनेत्रियों ने अभिनय की खातिर छोड़ा अपना घर, जानें लिस्ट में किसका नाम है शामिल

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : December 8, 2023, 10:31 am IST

मुंबई: फ़िल्मी दुनिया की चकाचौंध अक्सर लोगों को इस कदर आकर्षित करती है कि वो खुद को रोक नहीं पाते और इसकी ओर खिंचे चले आते हैं. हालांकि बॉलीवुड में एक्टिंग के क्षेत्र में करियर बनाना बहुत मुश्किल माना जाता है, लेकिन बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने एक्टिंग के शौक के चलते इस मुश्किल रास्ते को चुना और फिलहाल सफलता की राह हासिल कर रही हैं. तो आइए जाने की किसने अभिनय की खातिर छोड़ा अपना घर…..

कंगना रणौत

अभिनेत्री कंगना रणौत बॉलीवुड की उम्दा कलाकारों में से एक हैं. अपनी एक्टिंग से वो लोगों के दिलों पर राज करती हैं. हालांकि कई सुपरहिट फिल्में भी दे चुकी कंगना को इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा है. सिर्फ15 साल की उम्र में उन्होंने करियर की खातिर अपना घर तक छोड़ दिया था. बता दें कि इस बात से उनके पिता बहुत नाराज हुए थे. हालांकि कई मुश्किलों और रुकावटों को पार करने के बाद आज वो इंडस्ट्री की सबसे बड़ी स्टार्स में से एक मानी जाती हैं.

कंगना रनौत की 'लॉक अप' में बिग बॉस 13 के इस प्रतियोगी के साथ शामिल होंगी शहनाज गिल: द ट्रिब्यून इंडिया

शहनाज गिल

अभिनेत्री शहनाज गिल पंजाबी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं. हालांकि बिग बॉस शो की वजह से वो पूरे देश में मशहूर हो गईं है. बता दें कि फिल्म किसी का भाई किसी की जान से वो बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं. शहनाज ने अपने कई इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि अभिनय के लिए वो घर से भाग चुकी हैं.

राधिका आप्टे

एक्टिंग के लिए इन बॉलीवुड दीवाज़ ने घर परिवार तक का कर दिया त्याग, यहाँ देखें इन एक्ट्रेसेस की लिस्ट

अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं. बता दें कि कई फिल्मों में वो अपनी जबरदस्त अदाकारी दिखा चुकी हैं. बता दें कि अभिनेत्री के पिता को भी एक्टिंग की दुनिया पसंद नहीं थी, और उनका मानना था कि ये एक ऐसा प्रोफेशन हैं, जिसमें दिमाग की आवश्यकता नहीं होती है , लेकिन राधिका इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं थीं, और यहीं कारण है कि उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी और आज ये मुकाम हासिल किया है.

Junior Mehmood Death: जूनियर महमूद ने 67 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, मौत की वजह बना कैंसर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो