June 26, 2024
  • होम
  • 'टाइगर 3' का पोस्टर हुआ लॉन्च, दिवाली पर देंगे सलमान अपने फैंस को तोहफ़ा

'टाइगर 3' का पोस्टर हुआ लॉन्च, दिवाली पर देंगे सलमान अपने फैंस को तोहफ़ा

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : September 28, 2023, 10:29 am IST

मुंबई: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ‘जवान’ को लेकर दहाड़ रहे है. तो वहीं बॉलीवुड के दूसरे खान सलमान खान ने भी अपनी कमर कस ली है. बता दें कि रविवार को ‘टाइगर 3’ का पहला पोस्टर लॉन्च किया गया है और ये एक जबरदस्त एक्शन और ड्रामा फिल्म है. बता दें कि पोस्टर में सलमान खान के साथ फुल एक्शन में कटरीना कैफ भी दिख रही है. हालांकि सलमान खान ने खुद ‘टाइगर 3’ का धमाकेदार पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो अपनी ‘जोया’ कटरीना कैफ के साथ गन थामे नजर आ रहे हैं. अभिनेता ने इस पोस्टर को साझा करते हुए लिखा ‘आ रहा हूं. बता दें कि टाइगर 3 दिवाली 2023 पर रिलीज होने वाली है.

दिवाली पर रिलीज होगी टाइगर 3

Salman Khan Shares Poster Of Tiger 3, Announces Release Date | ENT Live | Salman Khan ने Share किया Tiger 3 का Poster, Announce की Release Date | ENT LIVE

बता दें कि YRF स्पाई यूनिवर्स की अगली पेशकश ‘टाइगर 3’ है जो कि दिवाली 2023 के लिए निर्धारित की गई है. हालांकि इस स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत सलमान खान के साथ ‘एक था टाइगर’ (2012) के द्वारा की गयी थी. जहां पहली बार सलमान खान जासूस बनकर अपने फैंस को एंटरटेन करते नजर आए थे. बता दें कि इसकी अगली पेशकश ‘टाइगर ज़िंदा है’ थी और ये दोनों ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. जिसमें आदित्य चोपड़ा के यशराज फिल्म्स के तहत बनाया गया था.

बता दें कि इसी साल शाहरुख खान की ‘पठान’ रिलीज हुई थी तब सलमान खान का कैमियो का किरदार देखने को मिला था लेकिन अब जल्द ही दिवाली पर एक बार फिर सलमान और शाहरुख साथ साथ दिखेंगे. बता दें कि इस फिल्म को मनीषा शर्मा डायरेक्ट कर रही है और ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू जैसी भाषाओ में रिलीज़ होगी.

Raveena Tandon: रवीना टंडन ने फ़िल्मी दुनिया के काले राज से उठाया पर्दा, बताया राजनीति का खेल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन