May 26, 2024
  • होम
  • TBMAUJ Box Office Day 7: शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म ने बदले तेवर, पहले हफ्ते में ही 50 करोड़ की कमाई

TBMAUJ Box Office Day 7: शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म ने बदले तेवर, पहले हफ्ते में ही 50 करोड़ की कमाई

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : February 16, 2024, 11:40 am IST

नई दिल्ली: शाहिद कपूर और कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (टीबीएमएयूजे) ने आश्चर्यजनक परिणाम दिए हैं। रिलीज के महज एक हफ्ते में ही हाफ सेंचुरी के करीब पहुंच गई है। बता दें तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बिना छुट्टियों के भी फिल्म को जबरदस्त सफलता मिली।

एक हफ्ते में बदला रूख

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक साइंस फिक्शन फिल्म है जिसमें रोमांस और कॉमेडी का तड़का है। फ़िल्म ने अपनी रिलीज़ से पहले ज्यादा उम्मीदें नहीं दी थी, क्योंकि एडवांस बुकिंग में बस ठीक-ठाक कमाई देखने को मिली थी। लेकिन, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने एक हफ्ते में ही सारा गणित बदल दिया।

वैलेंटाइन डे पर हुई चांदी

वैलेंटाइन डे सप्ताह तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया व्यवसाय के लिए बहुत बड़ा लाभ लेकर आया है। परिणामस्वरूप, सप्ताहांत के बाद भी फिल्म का व्यवसाय बढ़ता रहा। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने बॉक्स ऑफिस पर 6.70 करोड़ के साथ ओपनिंग की। दूसरे दिन जहां 9.65 करोड़ का कलेक्शन रहा वहीं तीसरे दिन 10.75 करोड़ का बिजनेस किया।

व्यापार में तेजी

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने पहले वीकेंड में 27 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, सोमवार को हुए टेस्ट में स्थिति थोड़ी खराब होती नजर आई। फिल्म ने पहले सोमवार को सिर्फ 3.65 करोड़ रुपये की कमाई की. मंगलवार को भी बिजनेस सिर्फ 3.85 करोड़ ही रहा, लेकिन बुधवार यानी वैलेंटाइन डे पर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने करीब 6.75 करोड़ की कमाई की.

पहले सप्ताह में झंडे लगा दिए

14 फरवरी को कारोबार में तेजी आई और तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की चांदी हो गई। वहीं, बहरहाल, तेरी बात मैं ऐसा उलझा जिया का पहले हफ्ते का बिजनेस बेहतरीन कहा जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने सातवें दिन यानी 15 फ़रवरी 3.25 करोड़ की कमाई की. इसके साथ ही ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने रिलीज के सात दिनों के अंदर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 44.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

बता दें तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया अब 50 करोड़ के करीब पहुंच रही है। शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रफ्तार को देखते हुए हम कह सकते हैं कि यह आने वाले वीकेंड में हाफ सेंचुरी का आंकड़ा पूरा कर लेगी।

यह भी पढ़ें- SBI Clerk Prelims Result 2024: भारतीय स्टेट बैंक क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा परिणाम हुआ घोषित, जानें डिटेल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन