March 4, 2024
  • होम
  • टैक्सी ड्राइवर की बदली किस्मत, रातों-रात हुआ 2 करोड़ का मालिक

टैक्सी ड्राइवर की बदली किस्मत, रातों-रात हुआ 2 करोड़ का मालिक

नई दिल्ली। थाईलैंड के एक टैक्सी ड्राइवर की रातों-रात क़िस्मत बदल गई। इस टैक्सी ड्राइवर की अचनाक 2 करोड़ की लॉटरी लग गई है। ये इनाम जीतने के बाद टैक्सी ड्राइवर ने अपनी बेटी को गले से लगा लिया था। सोशल मीडिया पर टैक्सी ड्राइवर के करोड़पति बनने की ख़बर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

लॉटरी जीतने में पत्नी का अहम रोल

टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि हाल ही में उसकी पत्नी का निधन हो गया था और इतनी बड़ी रक़म का मालिक बनने के पीछे उसकी दिवंगत पत्नी का अहम रोल है। उसने आगे बताया कि पत्नी की उम्र के नंबर का उपयोग करते हुए ही उसने लॉटरी का टिकट खरीदा था, जिसके कारण वह 2 करोड़ रुपए जीत गया।

पैसे जीत कर बेटी को गले लगाया

बता दें कि ये मामला थाईलैंड के बैंकॉक का है। लॉटरी जीतने वाले शख़्स की पहचान उजागर नहीं की गई। इनाम जीतने के बाद उन्होंने मीडिया से कहा है कि अब वह इस रक़म का उपयोग कर्ज़ चुकाने और बेटी को अच्छी ज़िन्दगी देने में ख़र्च करेंगे। इस इनाम को जीतने के बाद टैक्सी ड्राइवर ने अपनी बेटी को गले से लगा लिया।

सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

सोशल मीडिया पर ड्राइवर कि सामने आई तस्वीरें उस भावुक क्षण की गवाही दे रही हैं कि कैसे इतनी बड़ी रक़म को जीतने के बाद एक बाप अपनी बेटी को गले लगा कर रो रहा है। स्थानीय पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या वह अब टैक्सी ड्राइवर की नौकरी छोड़ देगा? इस सवाल के जवाब में उन्होंने ने कहा-यह अभी निश्चित नहीं हैं। बता दे थाईलैंड के इस आम टैक्सी ड्राइवर ने12 मिलियन जीत लिए। जो भारतीय मुद्रा में 2 करोड़ 80 लाख के पास होता है।

Tags