May 23, 2024
  • होम
  • Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: यही बनेंगी दयाबेन, मेकर्स ने किया कन्फर्म

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: यही बनेंगी दयाबेन, मेकर्स ने किया कन्फर्म

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : July 8, 2022, 5:30 pm IST

मुंबई: टीवी का बेहद ही चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। शो का सबसे फेमस कैरेक्टर दयाबेन पिछले चार सालों से शो से गायब है, जिनके बिना शो देखने में दर्शकों को मजा नहीं आ रहा है। दर्शक दयाबेन का गरबा और उनकी अनोखी हंसी को बेहद याद कर रहे है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स भी इस कमी को जल्द ही पूरा करना चाहते हैं। काफी समय से दयाबेन के किरदार के लिए ऑडिशन चल रहे हैं। इस बीच खबर आई है कि मेकर्स को शो के लिए नई दयाबेन मिल गई है, इस रोल के लिए टीवी की एक चर्चित बहू को न्योता दिया गया है।

दयाबेन की खोज हुई पूरी

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी काफी समय से शो के लिए नई दयाबेन की खोज कर रहे थे। हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से भी एक प्रोमो जारी हुआ था। जिसमें जेठालाल को दयाबेन के आने की खबर से खुश हो जाते हैं। अब खबर आ रही हैं कि शो के लिए दयाबेन मिल गयी है और वह कोई और नहीं बल्कि सास बिना की ससुराल में लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस एश्वर्या सखुजा हैं। खबरों की माने तो एश्वर्या पहले से ही दयाबेन बनने की लिस्ट में शामिल थीं और शो के मेकर्स को लगा कि वे पुरानी दयाबेन का किरदार सही से निभाएंगी। इसलिए उन्हें कास्ट कर लिया गया। एश्वर्या सखुजा जल्द ही शो में दयाबेन बन एंटरटेन करती नजर आने वाली हैं।

एक्ट्रेस की जर्नी

ऐश्वर्या सखुजा काफी समय से टीवी की दुनिया में एक्टिव रहती हैं। सास बिना ससुराल के अलावा वे अबतक ‘इतना करो ना मुझे प्यार’, ‘मैं ना भूलूंगी’, ‘वेलकम- बाजी मेहमान नवाजी की’, ‘खिड़की’, ‘त्रिदेवियां’, ‘ये हैं चाहतें’, ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’, ‘चंद्रशेखर’ और ‘नच बलिए- श्रीमान वर्सेज श्रीमती’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

 

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन