June 15, 2024
  • होम
  • Gangubai Kathiawadi Controversy : भंसाली फिल्म गंगूबाई को सुप्रीम कोर्ट की राहत, नहीं लगी फिल्म की रिलीज़ पर रोक

Gangubai Kathiawadi Controversy : भंसाली फिल्म गंगूबाई को सुप्रीम कोर्ट की राहत, नहीं लगी फिल्म की रिलीज़ पर रोक

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : February 24, 2022, 9:04 pm IST

संबंधित खबरें

Gangubai Kathiawadi Controversy 

नई दिल्ली, Gangubai Kathiawadi Controversy  संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए एक राहत की खबर ये है की अब फिल्म रिलीज़ को टाला नहीं गया है. विवादों में फसने के बाद फिल्म के लिए ये फैसला सुप्रीम कोर्ट ने भंसाली के बर्थडे पर सुनाया है.

इसलिए है विवाद

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई रिलीज़ होने से पहले ही अपने ट्रेलर को लेकर विवादों में फंसती नज़र आ रही है. फिल्म पर असल जीवन की गंगूबाई के परिवार द्वारा वैश्यावृति जैसे मुद्दों को गंगूबाई के नाम से जोड़ने के लिए नाराज़गी जताई गयी थी. फिल्म को लेकर गंगूबाई के असल परिवार ने काफी सवाल भी उठाए थे. लेकिन 25 फरवरी को रिलीज़ होने गंगूबाई अब अपने टाइम शेड्यूल पर ही रिलीज़ होगी.

भंसाली को मिली बर्थडे की ट्रीट

गंगूबाई फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के लिए इससे अच्छी बर्थडे ट्रीट आखिर क्या होगी की उनकी फिल्म को लेकर उनके जन्मदिन पर फैसला उनके हक में आये. सुप्रीम कोर्ट में फिल्म को लेकर हुई विवाद में ये फैसला लिया गया है कि फिल्म की रिलीज़ को नहीं टाला जाएगा. फिल्म अपने तय दिन पर ही रिलीज़ होगी. इस खबर से संजय के साथ-साथ आलिया और उनके फैंस ने भी चैन की सांस ली होगी. शुक्रवार को आप इस फिल्म को थिएटर में एन्जॉय कर सकते हैं.

फिल्म निर्माता ने दी ये दलील

गंगूबाई फिल्म की सुनवाई के दौरान निर्माता से फिल्म का टाइटल बदलने की मांग की गयी थी. जिस पर गंगूबाई के वकील वकील अर्यमा सुंदरम ने दलील दी, आखरी समय में फिल्म के टाइटल को बदले जाने का कोई मतलब नहीं है. साथ ही केस करने वाले के पास ऐसा कोई सबूत नहीं है कि वह गंगूबाई का ही बीटा है. फिल्म जिस किताब पर आधारित है वेह 2011 में ही छप गयी थी लेकिन उसपर आज तक कोई भी आपत्ति नहीं जताई गयी.

यह भी पढ़ें:

Jio Vs Airtel Vi Recharge: जियो का सस्ता ऑफर, 1 रुपये वाले प्लान में 30 दिन वैलिडिटी, 100 MB डेटा

India News Manch Vijay Diwas Ranbankure 50 साल पहले बांग्लादेश में भारतीय जवानों ने पाकिस्तान को धूल चटाई

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन