सोनम कपूर ने फ्लॉन्ट की बेबी बम्प, एक्ट्रेस ने कराया नया फोटोशूट

सोनम कपूर

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपना नया फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का शीयर कफ्तान पहना है. एक्ट्रेस की ड्रेस में ब्लैक लेस भी लगी हुई है. इस कफ्तान पर बेहद खूबसूरत डिजाइन बना है. साथ ही इस आउटफिट में उनका बेबी बंप साफ़ दिख रहा है.

प्रेगनेंसी को एन्जॉय कर रही है एक्ट्रेस

एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस को उनके फोटोशूट्स के लिए पहचाना जाता है और अब एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के बाद अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. एक्ट्रेस ने बेहद स्टाइलिश फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में एक्ट्रेस ने शीयर आउटफिट में दिख रही हैं. 

फोटो के कैप्शन में लिखा

हाल ही में सोनम कपूर ने नया फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के शीयर कफ्तान पहनी है. इस ड्रेस में ब्लैक लेस लगे हुए है. इस कफ्तान पर खूबसूरत डिजाइन बना हुआ है, जो सच में देखने लायक है.

एक्ट्रेस का बेबी बंप इस आउटफिट में साफ दिखाई दे रहा है. कफ्तान के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक सलवार और ब्लैक ब्रा पहनी है. एक्ट्रेस सोनम ने अपनी फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कफ्तान लाइफ मेरे एंजेल के साथ.’

सेलेब्स ने दी बधाइयाँ : सोनम कपूर

सोनम कपूर की ये खूबसूरत फोटोज फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रही हैं. साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, ‘Sigh.’ तो दूसरी तरफ वहीं भूमि पेडनेकर ने ढेर सारी फायर इमोजी पोस्ट कीं.

एक फैंस ने कमेंट सेशन में लिखा, ‘हर शॉट में स्टनिंग लग रही हो.’ एक्ट्रेस की मां सुनीता कपूर ने ढेरों हार्ट इमोजी कमेंट सेशन में की हैं. साथ ही कई और सेलेब्स एक्ट्रेस को कमेंट के जरिए प्यार भेज रहे हैं. और माँ बनने की बधाइयाँ भी दे रहे है।

बेबी के लिए लिखी मैसेज

प्रेग्नेंसी का ऐलान एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने बड़े स्टाइल में किया था. कपल ने पहले फोटोज शेयर की थीं, जिनमें एक्ट्रेस को छोटे बेबी बंप के साथ पोज देते देखा गया था.

इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया था, ‘चार हाथ. तुम्हें सबसे अच्छी तरह पालने के लिए. दो दिल. जो तुम्हारे साथ धड़केंगे और हर कदम साथ चलेंगे. एक परिवार. जो तुमपर प्यार और सपोर्ट बरसाएंगे. हम तुम्हारा स्वागत करने का अब हम इंतजार नहीं कर सकते.’

 

यह भी पढ़ें :

मुनव्वर फारुकी की माँ ने पिया था एसिड, कंगना रनौत के निकले आंसू 

शरारतीतत्वों ने मंदिर में घुसकर कई देव प्रतिमाएं की खंडित Mischievous elements Broke the Idols of Goddess in Bareilly

Latest news