April 18, 2024
  • होम
  • Sharukh Khan: SRK के ऐड शूट में घुस गया तेंदुआ, मुंबई के नेशनल पार्क में चल रही थी शूटिंग

Sharukh Khan: SRK के ऐड शूट में घुस गया तेंदुआ, मुंबई के नेशनल पार्क में चल रही थी शूटिंग

  • WRITTEN BY: Apoorva Mohini
  • LAST UPDATED : June 4, 2023, 12:32 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड जगत में फिल्मों को बनाने के लिए बहुत लगन और मेहनत की जरुरत पड़ती है। हमारे यहां के लगभग सभी कलाकार किसी फिल्म को बनाने में अपना पूरा जी -जान लगा देते हैं । ऐसे में कुछ न कुछ घटनाएं भी इनके साथ होती रहती हैं।

SRK के ऐड में आया तेंदुआ

मुंबई नेशनल पार्क में बॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग हुई है। शाहरुख खान का नोकिया ऐड भी इसी जंगल के तुमनी बड़ा एरिया में शूट हुआ था। इस बात की जानकारी SRK ने मीडिया को खुद बताई थी कि एक दिन वह शूटिंग के दौरान किसी से बात कर रहे थे , तभी टीम के कुछ लड़के चिल्लाने लगे कि लेपर्ड आ रहा है। वहां मौजूद सभी लोग लेपर्ड को देख कर डर गए, कई लोग तो वैनिटी वैन में जाकर बैठ गए। हालांकि उस वक्त पर शाहरुख खान वहां मौजूद नहीं थे। टीम के लड़के प्रोडक्शन यूनिट को कवर करने के लिए जैसे ही लेपर्ड की तरफ बढ़े, वैसे ही वो जंगल में अंदर की तरफ भाग गया। शाहरुख खान कुछ देर बाद वहां पहुंचे।

कैंसर पीड़ित महिला की SRK ने की आखिरी मुराद पूरी

हाल ही में खबर सामने आई थी कि बंगाल की रहने वाली 60 वर्ष की एक कैंसर पीड़िता शिवानी चक्रवर्ती सुपरस्टार शाहरुख खान से मिलना चाहती है. शिवानी चक्रवर्ती ने कहा था कि उनकी अंतिम इच्छा शाहरुख खान से मिलने की है. इतना ही नहीं वह शाहरुख को खाना भी खिलाना चाहती थीं. शिवानी चक्रवर्ती की इच्छा थी कि सांसें थमने से पहले एक बार वे अपने फेवरेट स्टार से मुलाकात करें. इस बारे में बताते हुए शिवानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था.

शाहरुख ने शिवानी से वर्चुअली बात की

ऐसे में किंग खान ने भी अपने इस फैन की आखिरी इच्छा पूरी कर दी है. हालांकि शाहरुख खान ने शिवानी की ये इच्छा वर्चुअली पूरी की है, साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि वे उनसे जल्द ही मिलेंगे. दरअसल शिवानी चक्रवर्ती को टर्मिनल कैंसर है. वहीं एक टीवी इंटरव्यू के दौरान शिवानी चक्रवर्ती ने बताया था कि उन्हें अभी भी किंग खान से मिलने की उम्मीद है. सोशल मीडिया पर शाहरुख की एक तस्वीर तेजी वायरल हो रही है. इस वायरल तस्वीर पर लोग लगातार कमेंट भी कर रहे हैं कि शाहरुख ने अपनी इस खास फैन की सारी बातें सुनी और उनसे काफी देर तक बातें की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवानी कि बेटी ने कहा कि शाहरुख खान ने उनकी मां से करीब 40 मिनट तक बात की. इतना ही नहीं शाहरुख ने उनकी अच्छी सेहत की कामना भी की.

यह भी पढ़ें –

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो