March 1, 2024
  • होम
  • Shamshera: शूटिंग से तंग आकर निर्देशक को जमकर गालियां देते थे रणबीर

Shamshera: शूटिंग से तंग आकर निर्देशक को जमकर गालियां देते थे रणबीर

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : July 10, 2022, 7:58 pm IST

मुंबई: रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ का टीजर रिलीज होने के बाद से ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। रणबीर कपूर और वाणी कपूर की ये फिल्म बहुत खास है। इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर पहली बार पीरियड एक्शन हीरो के रोल में नजर आएंगे और पहली बार वह डबल रोल प्ले करते हुए भी दिखेंगे। हमेशा पर्दे पर चॉकलेटी बॉय बनकर रहे रणबीर कपूर के लिए ये बदलाव बिल्कुल भी आसान नहीं था। अब उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई मजेदार बातें शेयर की है।

20 बार नहाना पड़ता था रणबीर को

रणबीर कपूर ने खुलासा किया था कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें दिन में 20-20 बार नहाने के लिए जाना पड़ता था। रणबीर कपूर ने कहा कि मेकर्स रोजाना 10 से 15 किलो धूल सेट पर रखा करते थे और शूटिंग शुरू होते ही वो धूल उड़ाने लग जाते थे। वो मिट्टी हमारी आंखों में, कानों में और मुंह में चली जाती थी, जिस कारण कई बार हम डायलॉग तक नहीं बोल पाते थे। हमें घर जाकर कम से कम 20 बार नहाना पड़ता था, और उसके बाद भी धूल पूरी तरह से नहीं निकलती थी।

डायरेक्टर को देते थे रणबीर गालियां

अभिनेता बताते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग में बहुत थकान लगी है। उन्होंने कहा कि धूल वाली दिक्कत से वह इतने ज्यादा तंग आ गए थे कि वह मन ही मन में डायरेक्टर को गालियां देते थे। हालांकि अब जब वह इस सारी मेहनत को स्क्रीन पर देखते हैं तो उन्हें लगता है कि उनकी और पूरी टीम की कोशिशें पार लग गई है।

रणबीर के प्रोजेक्ट्स

रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में, लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शामिल है। जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। एक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन’ में जल्द आने वाले हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में नजर आएंगे।

 

Heart Attack: इतने घंटे जरूर सोएं, आ सकता है हार्ट अटैक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: यही बनेंगी दयाबेन, मेकर्स ने किया कन्फर्म

Tags